युवक की हत्या कर उसकी लाश रेल पटरी पर फेंक दी गई , हत्या को आत्महत्या बनाने की साजिश का हुआ पर्दाफाश, जिस पटरी पर लाश फेंकी गई, उस पर से ट्रेन की आवा जाही ही नहीं होती

तोरवा थाना क्षेत्र के दो मुहनी गांव के पास से गुजर रही रेलवे ट्रैक पर रविवार सुबह लोगों ने एक युवक की लाश देखी। लोगों को लगा कि युवक ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या की होगी। लेकिन फिर जब लोगों का ध्यान गया कि जिस ट्रैक पर युवक की लाश पड़ी है, वह तो अभी पूरी तरह से बनी भी नहीं है और उसमें ट्रेन का आना-जाना भी नहीं शुरू हुआ है। लोगों का माथा ठनका तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पूर्व पुलिस ने जांच की तो उन्हें मामला हत्या का लगा। युवक की उम्र 30 से 35 साल की बताई जा रही है। युवक ने पीले रंग का शर्ट और काले रंग का पेंट पहना हुआ है। पुलिस को संदेह है कि युवक को कहीं और मारकर लाश को यहां लाकर फेंका गया है , ताकि हत्या को आत्महत्या का रूप दिया जा सके। जांच में युवक के सर तथा शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट के निशान मिले हैं , वहीं उसके पैर रस्सी में लिपटे हुए हैं।

पुलिस ने आसपास बारीकी से निरीक्षण किया लेकिन कुछ खास सबूत नहीं मिल पाए। वहीं पुलिस ने आसपास के लोगों के माध्यम से मृत युवक की पहचान करने की भी कोशिश की लेकिन कोई भी उसे पहचान नहीं पाया। पुलिस ने आसपास के थानों के साथ ही दूसरे जिलों में भी युवक की तस्वीर भेजी है ताकि उसकी पहचान हो सके। पुलिस का कहना है कि युवक की पहचान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले में जांच आगे बढ़ेगी और हत्यारों की तलाश तेज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!