रील वीडियो शूट करने के लिए रायगढ़ से बिलासपुर पहुंची युवती को उसका दोस्त ले गया ओयो होटल, फिर रात में धमका कर किया दुष्कर्म, बलात्कार के आरोपी की तोरवा पुलिस कर रही गिरफ्तार करने की तैयारी

कैलाश यादव

इंस्टाग्राम रील्स वीडियो बनाने की शौकीन रायगढ़ निवासी युवती ने वीडियो शूट करने अपने जिस दोस्त पर भरोसा किया, उसने ही रात में मौका पाकर उसकी अस्मत को तार-तार कर दिया।
सोशल मीडिया में एक्टिव रायगढ़ की 22 वर्षीय युवती बिलासपुर रेलवे स्टेशन में रील वीडियो बनाने के लिए अपने दोस्त नंदेली निवासी 24 वर्षीय लंबोदर दास महंत के साथ बिलासपुर स्टेशन पहुंची थी। शनिवार 12 अगस्त को अपने दोस्त लंबोदर दास के साथ दोनों ने बिलासपुर स्टेशन परिसर के आसपास दिनभर वीडियो शूट किया।

शाम होने पर दोनों रात को रुकने के लिए बिलासपुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित ओयो होटल साई अमृत चले गये। दोनों कमरा नंबर 401 में ठहरे। युवती का कहना है कि रात में रुकने के दौरान लंबोदर दास की नियत बिगड़ गई और उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। आरोप है कि विरोध करने पर युवती को जान से मारने की भी धमकी दी गई । अगले दिन दोनों रायगढ़ लौट गए। इसके बाद युवती ने अपने परिजनों को पूरे घटना की जानकारी दी, जिनके द्वारा रायगढ़ में है शून्य में मामला दर्ज कर तोरवा थाने डायरी भेजी गई। मंगलवार को तोरवा पुलिस ने घटनास्थल चुचुहिया पारा स्थित साई अमृत होटल पहुंचकर मौका मुआयना किया। इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!