बेशक बात दिल से बुरा लगने की है ही, छत्तीसगढ़ के जाने-माने यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत

जाने-माने यूट्यूबर और दिल से बुरा लगता है भाई फेम कॉमेडियन देवराज पटेल की सड़क हादसे में सोमवार को मौत हो गई। यह सड़क हादसा रायपुर के लभांडी इलाके में हुआ। बताया जा रहा है कि बाइक पर जा रहे देवराज को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे छिटककर देवराज सड़क पर गिर पड़े। उनके सर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई। मौके पर पुलिस और अन्य लोगों ने उन्हें अंबेडकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उनकी जान जा चुकी थी।


बताया जा रहा है कि देवराज रायपुर में एक यूट्यूब वीडियो की शूटिंग के सिलसिले में आए थे।
देवराज मूलतः महासमुंद के रहने वाले थे। टिक टॉक वीडियो के जमाने में एक शार्ट वीडियो में ‘दिल से बुरा लगता है यार’ से वह फेमस हुए थे। उनका मीम भी बना जिससे उनकी ख्याति देशभर में फैल गई। एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें देवराज ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ भी वीडियो बनाया था, जिसमें उन्होंने कका की तारीफ की थी। बताया जा रहा है कि साल 2021 में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने देवराज उनके निवास पर पहुंचे थे। वीडियो में देवराज ने कहा था, छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक हमारे कका। देवराज ने मजाकिया लहजे में कहा था कका आप टीवी के मुकाबले लाइव अधिक स्मार्ट दिखते हैं। यह सुनकर भूपेश बघेल भी मुस्कुराए बगैर नहीं रह पाए थे।

आरोपी ट्रक चालक


महासमुंद जिले के रहने वाले देवराज पटेल छत्तीसगढ़ के जाने-माने यूट्यूबर थे। उनके यूट्यूब चैनल के 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर है। देवराज ने कॉमेडी वेब सीरीज ढिंढोरा में भी भुवन बाम के साथ काम किया था। छत्तीसगढ़ सरकार के आत्मानंद स्कूल के विज्ञापन में भी देवराज काम कर चुके थे। पता चला कि देवराज अपने दोस्त राकेश मेहर के साथ रायपुर में एक वीडियो शूट करने पहुंचे थे। इसी दौरान वे सड़क हादसे का शिकार हो गए। देवराज बाइक से गिरकर ट्रक के पिछले पहिए में आ गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर देवराज पटेल के निधन से मातम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!