राहुल सिंह बनकर नूर आलम करने चला था हिंदू युवती से विवाह, पहले से शादीशुदा 4 बच्चों के बाप की सच्चाई उजागर होने पर कोर्ट में ही लोगों ने कर दी पिटाई

छत्तीसगढ़ में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है, जिसमें नूर आलम , राहुल सिंह बनकर युवती को धोखा देकर उससे विवाह करने चला था, लेकिन ऐन वक्त पर उसकी सच्चाई उजागर हो गई, जिसके बाद जिला कोर्ट के बाहर हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने नूर आलम की जमकर पिटाई की।
पता चला कि एक स्थानीय युवती को नूर आलम ने अपना नाम राहुल सिंह बताकर उससे दोस्ती बढ़ाई थी और जल्द ही उससे शादी करने वाला था। 46 वर्षीय नूर आलम ने युवती को कहा था कि उनका मैरिज सर्टिफिकेट बन जाने से मकान मिलने में दिक्कत नहीं होगी।

नूर आलम ने युवती को गुजरात में अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा दिया था। जब दोनों मैरिज सर्टिफिकेट बनाने जिला कोर्ट पहुंचे तो दस्तावेज बनाने के दौरान आरोपी का नाम राहुल की जगह नूर आलम देखकर युवती के होश उड़ गए । यह बात देखते-देखते फैल गई और हिंदू संगठन से जुड़े लोग इकट्ठा हो गए। जब नूर आलम की भीड़ पिटाई कर रही थी , उसी दौरान उसका मोबाइल भी गिर गया। मोबाइल पर बार-बार एक महिला का कॉल आ रहा था, जिससे बात करने पर पता चला कि नूर आलम पहले से ही शादीशुदा और 4 बच्चों का बाप है, जिसने हिंदू लड़की को झांसा देकर उससे दोस्ती की थी। नूर आलम से युवती की दोस्ती कराने में कोंडागांव की रहने वाली शर्मीली नेताम की भी भूमिका थी, जिसने रामानुज गंज निवासी कथित राहुल सिंह का परिचय युवती से करा था। शर्मीली पहले से ही गुजरात में काम करती थी। पुलिस ने नूर आलम और शर्मीली नेताम के खिलाफ मानव तस्करी का मामला दर्ज किया है, जबकि लोगों का आरोप है कि यह सीधे-सीधे लव जिहाद का मामला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!