गणेश नगर पवन सोनी हत्याकांड के 8 आरोपी गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते चाकू मारकर की थी युवक की हत्या

चुचुहिया पारा गणेश नगर में मंगलवार शाम हुई युवक की हत्या के मामले में सिरगिट्टी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नयापारा गणेश नगर सिरगिट्टी में रहने वाला पवन उर्फ मोनू सोनी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर घर आया था। शाम को वह चौक तरफ घूमने गया था। इस दौरान रामू यादव और उसके साथियों ने घेर कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। पिंटू पान ठेला के सामने नयापारा चौक में मोनू सोनी को अकेला पाकर बदमाशों ने चाकू लाठी डंडा से उसकी जमकर पिटाई की। इधर जब पवन के माता-पिता को घटना की जानकारी हुई तो वे भागे भागे मौके पर पहुंचे तो देखा कि रामू यादव और समीर चाकू से पवन पर वार कर रहे हैं। इसी दौरान किशन गोस्वामी संदीप साहू नीलू अरमान नायक अभय नेताम बघीरा और उसके अन्य साथी भी उस पर ताबड़तोड़ हमला कर रहे थे। इन हमलों में जब लहूलुहान होकर पवन सोनी नीचे गिर पड़ा तो हमलावर भाग खड़े हुए । बाद में पवन सोनी को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया ।


अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद थे कि इस घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने बाकायदा सोशल मीडिया पर स्टेटस शेयर करते हुए घटना में शामिल लोगों का नाम भी जग जाहिर किया। इधर पुलिस आरोपियों की तलाश में थी जिसके बाद पुलिस ने रामू यादव, समीर पंखा, किशन गिरी गोस्वामी, संदीप साहू, अभय सिंह नेताम, श्याम नायक, निलेश यादव और इरफान खान को गिरफ्तार किया। यह सभी गणेश नगर सिरगिट्टी के ही रहने वाले हैं। पता चला कि रामू यादव का पवन सोनी से कोई पुराना विवाद था, जिसे भुनाने के लिए वह इंतजार कर रहा था। जैसे ही उन्हें पवन सोनी अकेला दिखा तो उस पर चाकू बेसबॉल स्टिक , रॉड, लकड़ी के डंडे आदि से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से चाकू ,तलवार, बेसबॉल, लोहे का रॉड आदि बरामद किया है। इस मामले में कुल 8 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं।

सीसीटीवी तोड़ने के चलते हुआ था विवाद

मृतक के माता-पिता का दावा है कि पवन सोनी का घर के पास ही कपड़ा दुकान है, जिसके बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे थे। 1 दिन पहले ही रामू यादव और उसके साथियों ने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया था, इसकी शिकायत पुलिस में भी की गई थी, इसीलिए रामू यादव ने खुन्नस में आकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!