नाबालिग प्रेमिका के गर्भ ठहर जाने पर उसे गर्भपात की गोली खिला दी, गर्भपात तो हुआ मगर तबीयत बिगड़ गई, तबियत बिगड़ने से किशोरी के पिता को हुई पूरे मामले की जानकारी, बलात्कार के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार

सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग किशोरी की तबीयत बिगड़ी तो परिजनों ने उसे इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया, जहां जांच के दौरान पता चला कि नाबालिग किशोरी तो 4 माह की गर्भवती थी। यह सुनते ही पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। जब उन्होंने अपनी बेटी से कड़ाई से पूछताछ की तो बेटी ने बताया कि सरकंडा बंधवापारा मुक्तिधाम के पास रहने वाले शुभम करोरीया 24 वर्ष से उसका प्रेम संबंध है। शादी करने की बात कह कर पिछले 2 सालों से वह लगातार किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान जब किशोरी गर्भवती हो गई तो उसने अपने कथित प्रेमी को इसकी जानकारी दी। प्रेमी ने गर्भ से पीछा छुड़ाने के लिए मेडिकल स्टोर से कोई दवा लाकर लड़की को खिला दी। जिससे उसका गर्भपात तो हो गया लेकिन उसकी तबीयत भी बिगड़ गई। जब इसकी जानकारी नाबालिग के पिता को हुई तो उन्होंने सरकंडा थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी ।
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करते हुए शुभम करोरिया को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसने गर्भपात की गोलियां खिलाकर नाबालिक का गर्भपात कराया था। उसके खिलाफ धारा 376 (2) N और 313 के साथ पोक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!