मुंगेली में मां दुर्गा के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले के खिलाफ श्री राजपूत करणी सेना ने खोला मोर्चा, आरोपी गिरफ्तार, इस पोस्ट को शेयर करने वालों की भी अब खैर नहीं

आकाश दत्त मिश्रा

इन दिनों शक्ति शक्ति आराधना का महापर्व नवरात्र पूरे विश्व में श्रद्धा पूर्वक मनाया जा रहा है। इसी दौरान मुंगेली में एक सिरफिरे युवक ने मां दुर्गा की तस्वीर के साथ बेहद अश्लील कमेंट करते हुए आपत्तिजनक पोस्ट किया है, जिससे मुंगेली में भूचाल आ गया है। सनातन में आस्था की केंद्र मां दुर्गा के प्रति ऐसे आपत्तिजनक पोस्ट से पूरा हिंदू समाज उद्वेलित है।
मुंगेली के निरजाम निवासी गोकुल साहू ने अपने निजी मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप में तस्वीर के साथ यह आपत्तिजनक पोस्ट किया है। हिंदुओं की धार्मिक भावना आहत करने और शहर की शांत फिजा को खराब करने की शिकायत लेकर कई संगठनों ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
बताया जा रहा है कि शिकायत दर्ज कराने के बाद कुछ हिंदू संगठन राजनीतिक नफा नुकसान का आकलन कर अपना कदम पीछे खींचते दिखे, जिस कारण से पुलिस भी आरोपी के खिलाफ कार्यवाही नहीं कर पा रही थी। इसी दौरान मामले की जानकारी होने पर श्री राजपूत करणी सेना छत्तीसगढ़ सामने आयी, जिन्होंने मुंगेली कोतवाली थाने पहुंचकर निरजाम में रहने वाले उद्दंड गोकुल साहू के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है। बताया जा रहा है कि एक खास मानसिकता के साथ गोकुल साहू ने व्हाट्सएप ग्रुप आदर्श नवयुवक समिति में इसे पोस्ट किया, जिसे उसकी ही जैसी मानसिकता वाले सहयोगियों द्वारा दूसरे ग्रुप में फैलाया जा रहा है।

इस घटना से श्री राजपूत करणी सेना और सर्व हिंदू समाज आक्रोशित एवं उद्वेलित है, इससे पहले शिकायत करने वालों द्वारा बयान न देने से पुलिस आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने में खुद को लाचार पा रही थी, लेकिन श्री राजपूत करणी सेना के सामने आने और मामले में सहयोग करने के बाद पुलिस ने नवरात्र जैसे धार्मिक पर्व के दौरान इस तरह की हरकत करने पर गोकुल को सबक सिखाने का इरादा कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!