फेसबुक की दोस्ती युवती को पड़ गयी भारी, युवक ने पहले किया बलात्कार और फिर करने लगा ब्लैकमेल, आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार

यूनुस मेमन

पंचकूला हरियाणा निवासी संदीप यादव नाम के युवक की पहचान एक खैरागढ़ निवासी युवती से फेसबुक के जरिए हुई थी। दोनों के बीच काफी दिनों तक बातचीत होने के बाद 8 सितंबर 2019 को उसने युवती को मिलने के लिए तारबाहर थाना क्षेत्र स्थित होटल शिवनेरी में बुलाया। वही कमरा लेकर दोनों ठहरे । संदीप ने युवती को भरोसा दिलाया कि वह उससे प्यार करता है और आने वाले दिनों में शादी करेगा। युवती भी उसके साथ बह गई और दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए। इस बात को लंबा समय बीत गया।
एक बार फिर फरवरी 2021 में संदीप ने युवती को उसी होटल में पुनः मिलने के लिए बुलाया और इस बार भी शादी का झांसा देकर उसने अपनी जिस्म की भूख मिटाई । जब युवती ने उससे शादी करने की बात कही तो वह टालता रहा।

इसके बाद उसकी नियत बदल गई और अब संदीप युवती को उसकी कुछ निजी तस्वीरें का डर दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। संदीप युवती को डरा रहा था कि वह उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें परिजनों और जान पहचान वालों के बीच वायरल कर देगा। तंग आकर खैरागढ़ राजनांदगांव की युवती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। चूंकि अपराध क्षेत्र बिलासपुर का तार बाहर थाना था इसलिए यहां कार्यवाही होनी थी। पुलिस ने आरोपी संदीप यादव की तलाश में उसका मोबाइल फोन लोकेशन ढूंढा तो उसका लोकेशन पंचकूला में मिला। संदीप यादव उम्र 32 वर्ष पंचकूला हरियाणा का रहने वाला था जिसे टीम ने वहां से गिरफ्तार किया और उसे ट्रांजिट रिमांड पर बिलासपुर लाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!