3 जून को साइकिल रैली “फिट बिलासपुर 2.0” का आयोजन,वर्ल्ड बाइसिकल डे के अवसर पर स्मार्ट सिटी का आयोजन

रैली में भाग लेने करना होगा निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

बिलासपुर- देश की आजादी के 75 वें वर्ष को भारत सरकार द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव रूप में मनाया जा रहा है साथ ही 3 जून को वर्ल्ड बाइसिकल डे है । इसी तारतम्य में शहरवासियों को फिटनेस के संदर्भ में जागरूक करने बिलासपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा 3 जून को साइकिल रैली का आयोजन किया जा रहा है जिसका नाम “फिट बिलासपुर 2.0” रखा गया है।

इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य आमजन को फिटनेस और साइक्लिंग के प्रति प्रेरित करना है। इस आयोजन में अधिक से अधिक संख्या में हिस्सा लेकर आयोजन को सफल बनाने की अपील बिलासपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा की गई है।

सुबह 7 बजे होगा शुरू,कार्यक्रम में जुंबा डांस,टी शर्ट

3 जून को सीएमडी काॅलेज मैदान में सुबह 7 बजे कार्यक्रम की शुरूआत की जाएगी,जिसमें रैली के पूर्व मैदान में जुंबा एरोबिक डांस का भी आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा रैली में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले प्रतिभागियों को टी शर्ट भी प्रदान किया जाएगा।

सीएमडी काॅलेज से शुरू होगी रैली

साइकिल रैली सुबह 7 बजे सीएमडी काॅलेज मैदान से प्रारंभ होगी जो शहर के मुख्य मार्ग अग्रसेन चौक,राजेंद्र नगर चौक,नेहरू चौक,संजय तरण पुष्कर से बलराम टाॅकिज रोड होते हुए स्मार्ट सड़क से वापस राजेंद्र नगर चौक,सत्यम चौक,अग्रसेन चौक होते हुए वापस सीएमडी काॅलेज मैदान में समाप्त होगी।

रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक पर क्लिक करें

साइकिल रैली में भाग लेने के लिए इस
https://forms.gle/JSYtgytVJVnA2DaC7 पर क्लिक करके निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है तथा 9329962476 व्हाट्सअप नंबर पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!