नशे में धुत्त ड्राइवर ने 20 फीट गहरी खाई में गिराई बस, 15 यात्री घायल; 6 गंभीर

पालघर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 15 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से छह की हालत गंभीर बताई जा रही है। यहां एक स्टेट ट्रांसपोर्ट की भुसावल से बोईसर जाने वाली बस अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरी खाई में गिर पड़ी है। रेस्क्यू ऑपरेशन में पालघर पुलिस स्थानीय लोगों की सहायता से जुटी हुई है।
दुर्घटना के बाद मुंबई-पालघर हाईवे को कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया है, रेस्क्यू का काम फायर ब्रिगेड की सहायता से अंजाम दिया जा रहा है। घायलों का पालघर ग्रामीण अस्पताल में इलाज जारी है। दुर्घटना वाघोबा खाई के पास हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घायल यात्रियों को बस से उतारकर इलाज के लिए पालघर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बचे हुए यात्रियों का आरोप है कि एसटी बस का ड्राइवर नशे में धुत्त होकर बस चला रहा था। इसका यात्रियों ने विरोध भी किया था। उन्होंने एसटी कंडक्टर से शिकायत भी की थी, लेकिन उसकी ओर से कोई एक्शन नहीं लिया गया। नतीजतन, बस अनियंत्रित होकर 20 फुट गहरी खाई में गिर गई। घायलों में ड्राइवर भी शामिल है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस दुर्घटना के बाद स्टेट ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने इस मामले की जांच का आदेश दे दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!