कर्नाटक में हर्षा की हत्या पर आक्रोश जाहिर करते हुए बिलासपुर में भी जुदेवसेना और धर्मसेना ने हर्षा को दी श्रद्धांजलि

आकाश दत्त मिश्रा

हिजाब विवाद पर केवल एक पोस्ट करने पर ही बीते रविवार को कर्नाटक के शिमोगा में बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इस मामले में 6 मुस्लिम गिरफ्तार किए गए हैं। इस मुद्दे पर पूरे देश में जबरदस्त आक्रोश है। बिलासपुर में भी जुदेवसेना छत्तीसगढ़ और धर्म सेना ने हर्ष को श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए अपना आक्रोश जाहिर किया। जुदेवसेना छत्तीसगढ़ और धर्म सेना के जिला संयोजक धनंजय गिरी गोस्वामी ने इस अवसर पर कहा कि सैकड़ों सनातनीयों के बीच मुस्कान सुरक्षित रहती है, लेकिन एक पोस्ट लिखने पर मुस्लिम पक्ष द्वारा हर्षा की हत्या कर दी जाती है। मीडिया हर्षा को बजरंग दल का कार्यकर्ता बता कर उसे एक खांचे में समेटने की साजिश कर रही है। पर सच यह है कि शिमोगा में एक हिंदू की हत्या हुई है।

बहुसंख्यक होने के बावजूद हिंदू देश भर में मुस्लिम पक्ष द्वारा मारे जा रहे हैं। यह स्थिति देश को गृहयुद्ध की ओर ले जा रही है। धनंजय गिरी गोस्वामी ने कहा कि अब यह लड़ाई हिंदुओं की बन गई है। जिसमें किसी संगठन, सरकार पुलिस अदालतों के सहयोग की अपेक्षा व्यर्थ है। वहीं उन्होंने अफसोस जताया कि देश भर में इस तरह की घटनाओं की बाढ़ आने के बावजूद हिंदू केवल श्रद्धांजलि अर्पित करने और कैंडल मार्च निकालने तक ही सीमित रह गया है। धीरे धीरे जैसे-जैसे इन घटनाओं की आवृत्ति बढ़ रही है, हिंदुओं की प्रतिक्रिया भी उसी तेजी से घट रही है ।धनंजय गिरी गोस्वामी ने आगे कहा कि एक संगठित विरोधी के साथ संघर्ष में सनातनीयों को भी संगठित होना होगा और उन्हें मौजूदा परिस्थितियों को समझ कर इसकी पुख्ता तैयारी करनी होगी, अन्यथा भारत को इस्लामिक देश बनाने से कोई नहीं रोक सकता।

धनंजय गिरी ने इस बात पर भी अफसोस जताया कि अखलाक और पहलू खान की मौत पर विपक्ष और मीडिया के आंसू नहीं थामते लेकिन वही एक निर्दोष हर्षा की मौत पर सब ने खामोशी ओढ़ ली है। हिंदू हित की बात करने वाली राजनीतिक पार्टियां भी तुष्टिकरण की नीति पर चल रही है। ऐसे में हिंदुओं को अपनी लड़ाई खुद लड़नी होगी। उन्होंने कहा कि हर्षा एक वीर था जिसने अपनी मातृभूमि और हिंदू हित की रक्षा के लिए अपने प्राण अर्पित कर दिए। ऐसे वीर पुत्रों पर हर मां को गर्व है। उन्होंने यह भी कहा कि वे स्वयं धर्म की लड़ाई में अपना सर्वस्व अर्पित करने की ठान चुके हैं । इस अवसर पर धनंजय के अलावा रूपेश शुक्ला ज्योतिष, कृष्णा पांडे अजय शर्मा, विकास शर्मा नवीन कश्यप, रवि ताम्रकार रुपेश शुक्ला, अनिमेष सोनी देवेंद्र लहरे ,उपेंद्र लहरे विशाल यादव, चीनू जैन आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!