एक रात- तीन कत्ल ,शारीरिक संबंध बनाने से किया मना तो शादीशुदा प्रेमी ने घोंट दिया प्रेमिका का गला, शराबी पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, पान दुकान संचालक की मिली अधजली लाश

एक तरफ लोग शक्ति की आराधना में लीन है और दूसरी तरह महिलाएं धड़ाधड़ मारी जा रही है। एक ही रात में तीन हत्याएं हो गई, जिसमें दो महिलाएं शामिल है । किसी ने अपनी पत्नी की जान ले ली, तो किसी ने गर्लफ्रेंड का गला घोट दिया। खास बात है कि एक ही रात में यहां तीन हत्याएं हुई है। त्योहार के इस मौसम में इन घटनाओं ने पुलिस की परेशानी बढ़ा दी है ।

पहली घटना

तखतपुर में अपनी प्रेमिका को किसी और युवक के साथ देखकर शादीशुदा प्रेमी ने गला दबाकर उसकी जान ले ली। पता चला कि प्रेमी पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं। उसकी प्रेमिका भी शादीशुदा थी और उसके तो तीन बच्चे हैं।

जरहागांव के ठकरीकापा में रहने वाला 40 वर्षीय नरेंद्र सोनकर शादीशुदा है और गांव में पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। शादी के बाद उसका अफेयर गांव की ही शादीशुदा 35 वर्षीय लता सोनकर से हो गया। दोनों रोजी मजदूरी करने तखतपुर आते थे, लिहाजा उन्होंने टिकरीपारा में गुल्लू ठाकुर के मकान को किराए पर ले लिया और दोनों साथ में रहने लगे। बताते हैं कि लता का मायका मुंगेली में है और वह अब नरेंद्र से पीछा छुड़ाना चाहती थी, लेकिन नरेंद्र उसे छोड़ने को तैयार नहीं था। कहा जा रहा है कि नरेंद्र ने लता को किसी और युवक के साथ घूमते देख लिया था इसको लेकर दोनों के बीच विवाद था। शुक्रवार को भी दोनों तखतपुर के घर पर ठहरे हुए थे। इस दौरान नरेंद्र ने लता के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहा लेकिन लता ने मना कर दिया। जिस पर विवाद शुरू हुआ तो नरेंद्र ने गुस्से में आकर गला दबाकर लता की हत्या कर दी । इसकी जानकारी मकान मालिक गुल्लू ठाकुर को हुई तो उसने पुलिस को खबर कर दी ।खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में नरेंद्र ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर लता के प्यार में पागल था लेकिन वह अब उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी । यहां तक की शारीरिक संबंध भी बनाने नहीं दे रही थी, इसलिए उसे मार डाला।

दूसरी घटना

इधर शराबी पति ने विवाद के बाद पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला। घटना सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम मटियारी का है, जहां रहने वाली 36 वर्षीय मुमताज शिकारी चूड़ी बेचती थी। उसका पति 40 वर्षीय रामफल उर्फ़ नाना शिकारी मजदूरी करता है। दोनों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था। दोनों ही शराब पीने की आदि थे और शराब पीने के बाद दोनों खूब लड़ते थे।

शुक्रवार को भी शराब पीने के बाद दोनों में खूब झगड़ा हुआ। इस दौरान गुस्से में आकर पति ने कुल्हाड़ी से वार कर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद जालिम पति अपनी पत्नी की लाश को टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगाने के इरादे में था, लेकिन उसकी ही 6 साल की बेटी ने पड़ोसियों को इसकी सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नाना शिकारी के साथ उसके 16 साल के बेटे को भी हिरासत में लिया है, क्योंकि बेटे के भी कपड़े में खून लगा हुआ था। पुलिस को शक है की लाश को ठिकाने लगाने में वह पिता की मदद कर रहा था।

तीसरी घटना

मल्हार चौकी क्षेत्र के ग्राम नेवरी का है, जहां रहने वाला बंटी उर्फ युवराज सिंह ठाकुर 20 वर्ष गांव में पान दुकान चलाता था। पान दुकान बंद कर वह रात को घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। अगले दिन उसकी अधजली लाश नहर किनारे मिली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच में शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले। पता चला कि उसके शव को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश हुई है। शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे वह दुकान बंद कर निकला था। इसके बाद शनिवार की सुबह बकरकूदा सरसैनी से मटिया जाने वाले रास्ते में नहर के पास झाड़ियां में उसकी लाश मिली है। किसी ने उसकी हत्या कर दी है। एक ही रात में जिले में तीन हत्या हो जाने से पुलिस की नींद उड़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!