तिफरा क्षेत्र में युवक की मिली संदिग्ध अवस्था में लाश, हत्या या कुछ और पुलिस उलझन में, शॉर्ट पीएम से सामने आया युवक की मौत हुई है ब्रेन हेमरेज से

आकाश मिश्रा

बिलासपुर पुलिस की मुसीबत कम होती नजर नहीं आती। हर दिन नई समस्या खड़ी हो जाती है ।त्योहार के मौसम में पुलिस आम लोगों को सुरक्षा प्रदान करने में लगी है, इसी बीच तिफरा क्षेत्र में एक युवक की लाश मिलने से नई उलझन पैदा हो गई है। बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र तिफरा शनि मंदिर के पास सुनसान गौशाला में एक युवक की लाश मिली है। गुरुवार सुबह इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को हुई, जिन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित किया। मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान स्थानीय निवासी अज्जू साहू के रूप में की है।

अज्जू साहू सब्जी बेचा करता था। बताया जा रहा है कि वह आदतन शराबी भी था। तलाशी में उसकी जेब से एक शराब की बोतल भी मिली है। जांच में अज्जू साहू के शरीर पर चोट के कुछ निशान मिले हैं। अज्जू के गले में मामूली चोट है और चेहरे पर एक दो जगह खून बह रहा है, लेकिन पुलिस का मानना है कि उसे ऐसी कोई बड़ी चोट नहीं है जिससे जान जा सकती है। इसलिए मामला हत्या का है या मौत की वजह कुछ और है, पुलिस इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। पुलिस यह भी पता लग रही है कि घटना वाली रात अज्जू साहू के साथ और कौन-कौन थे, उनसे भी पुलिस पूछताछ करेगी।

गुरुवार सुबह शनि मंदिर के पास वीरान पड़े गौशाला में अज्जू साहू की संदिग्ध परिस्थितियों में में लाश मिली है। परिजनों का दावा है कि उसकी हत्या की गई है। उसके गले पर किसी नुकीली चीज से हमले के निशान भी हैं।

रज्जू साहू की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने के बाद पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस को भी मामला संदेहास्पद लग तो रहा है लेकिन किसी ठोस नतीजे पर पहुंचे बिना वह इसे हत्या मानने को तैयार नहीं। इधर परिजन शक जता रहे हैं कि बुधवार शाम से लापता अज्जू साहू की किसी ने हत्या की है और वे इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

मौत की वजह हुई साफ

एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि अज्जू साहू के शार्ट पीएम के नतीजे सामने आए हैं, जिसके अनुसार अज्जू साहू की मौत ब्रेन हेमरेज के चलती हुई है, इसलिए मामले में हत्या जैसी कोई बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!