शादी का झांसा देकर बरेली का युवक बिलासपुर की युवती के साथ शहर के होटल में मनाता रहा रंगरेलियां, आपत्तिजनक फोटो- वीडियो बनाकर युवती को किया ब्लैकमेल

वर्तमान दौर की पढ़ी-लिखी लड़कियां पूरी तरह से आत्मनिर्भर बन रही है, लेकिन इस दौर में भी कई लड़कियां ऐसी है जो प्यार मोहब्बत के छलावे में फंसकर बदमाशों में सहारा ढूंढती हैं। बिलासपुर के तारबाहर क्षेत्र में रहने वाली ऐसी ही एक युवती का परिचय मैसूर में बरेली उत्तर प्रदेश में रहने वाले अमित तिवारी उर्फ अंकुर से हुई। इंस्टाग्राम से शुरू दोनों के बीच की दोस्ती धीरे-धीरे गहराने लगी और बात प्यार मोहब्बत से होते हुए शादी तक पहुंच गई। इस दौरान अपनी कथित प्रेमिका से मिलने अमित तिवारी बिलासपुर पहुंचा और यहां नटराज होटल में ठहरा। इस दौरान उसने युवती को होटल में मिलने बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए इसका वीडियो और फोटो बना लिया।
अब तक जो अमित तिवारी युवती को शादी का भरोसा दिला रहा था वहीं अब उसे वीडियो और फोटो के सहारे ब्लैकमेल कर रुपए मांगने लगा। बदनाम होने के डर से युवती ने ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के माध्यम से अमित तिवारी को 5 लाख 22,860 रुपए दे दिए, लेकिन इससे न तो अमित तिवारी की हवस कम हुई और ना ही रुपयों की लालच।


करीब 1 साल तक वह इसी तरह से युवती का शारीरिक और आर्थिक शोषण करता रहा। एक बार फिर अमित तिवारी बिलासपुर पहुंचा और कोनी क्षेत्र के होटल में रुका। उसने युवती को फिर से मिलने के लिए बुलाया और पैसों की भी मांग की। इस बार युवती का संयम जवाब दे गया और उसने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी। पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए बरेली उत्तर प्रदेश में रहने वाले 26 वर्षीय अमित तिवारी उर्फ अंकुर को गिरफ्तार कर लिया।
यह पूरा मामला उन युवतियों के लिए सबक है जो ऑनलाइन हुई दोस्ती के सहारे अपना भविष्य ढूंढती है, लेकिन अक्सर उन्हें इसी तरह छलावा हाथ लगता है। बिलासपुर में रहने वाली युवती ने प्यार में तो धोखा पाया ही साथ ही अपनी आबरू और दौलत भी लुटा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!