स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का लगा सनसनीखेज आरोप, दिल्ली से सेंटर में काम करने आई युवती के आरोप पर  स्पा सेंटर संचालक हुआ रेप के मामले में गिरफ्तार

आकाश मिश्रा

आरोपी

बिलासपुर में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का खेल खेले जाने का मामला उजागर हुआ है। बिलासपुर के स्पा सेंटर में काम करने दिल्ली से आई युवती ने स्पा सेंटर संचालक पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

बिलासपुर के व्यापार विहार में सनराइज थाई बॉडी स्पा सेंटर संचालित है । कहने को तो यहां स्पा सर्विस दी जाती है लेकिन आरोप लग रहे हैं कि इस स्पा सेंटर की आड़ में यहां जिस्मफरोशी का खेल खेला जा रहा है, जिसके लिए संचालक शंकर नगर रायपुर निवासी विश्वजीत सेन गुप्ता द्वारा अन्य शहरों से युवतियों को बुलाकर स्पा सेंटर में उन्हें ग्राहकों को परोसा जाता है


स्पा सेंटर की आड़ में यहां देहव्यापार का खेल लंबे समय से चल रहा है। दिल्ली से स्पा सेंटर में नौकरी करने आयी युवती का आरोप है कि शुक्रवार रात को मौका पाकर स्पा सेंटर के संचालक विश्वजीत सेनगुप्ता ने पहले तो उसे शराब पिलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और अन्य दो लोगों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए वह जोर देने लगा। इसकी शिकायत तारबाहर थाने में की गई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विश्वजीत सेन गुप्ता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

शिकायत दर्ज कराती युवती

इधर थाने पहुंचे सनराइज स्पा सेंटर के संचालक विश्वजीत सेन गुप्ता पुलिस और पत्रकारों को अपनी ऊंची पहुंच की धमकी देने लगा। उसने स्वयं को मुख्यमंत्री का करीबी बताया लेकिन उसकी एक नहीं चली और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इधर विश्वजीत सेन गुप्ता यह कह कर भी अपना बचाव करता रहा कि दिल्ली की युवती ने उससे 50 लाख रुपए मांगे थे लेकिन 10 लाख में दोनों के बीच सौदा हुआ और ₹50 हजार उसने मुंह बंद करने के लिए दिए भी थे, जिसके बाद भी युवती थाने पहुंच गई। लेकिन सवाल यही है कि आखिर ऐसा कौन सा गोरख धंधा चल रहा था जिसके लिए युवती ने कथित तौर पर विश्वजीत सेनगुप्ता से 50 लाख रुपए की मांग की थी ? पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि उसके अलावा भी इस स्पा सेंटर में कुछ और युवतियां काम करती है जिन्हें भी देह व्यापार में धकेला जा रहा है। स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी देशभर में इस तरह के कई मामले दर्ज हो चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने केवल स्पा सेंटर के संचालक विश्वजीत सेनगुप्ता को ही बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है, लेकिन अगर पूरे मामले की जांच की जाए तो हो सकता है कि किसी बड़े रैकेट का भी खुलासा हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!