दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट कर लौट रहे युवकों की कार पावर हाउस चौक के पास हुई दुर्घटनाग्रस्त , कार में सवार दो युवकों की मौके पर गई जान, दो को बड़ी मुश्किल से जेसीबी की मदद से निकाला गया

आकाश दत्त मिश्रा

तोरवा क्षेत्र के पावर हाउस चौक के पास कार बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार ट्रक से टकराकर पलट गई और फिर डिवाइडर पर स्ट्रीट लाइट के पोल से टकरायी। इस कर में पांच युवक सवार थे, जिसमें से एक युवक तो घायल अवस्था में कार से किसी तरह बाहर निकल आया लेकिन बाकी लोग कार में ही फंसे रहे। इधर हादसे के बाद दोनों और वाहनों की लंबी लाइन लग गई । बताया जा रहा है कि इसी क्षेत्र में रहने वाले युवक अपने दोस्त का जन्मदिन सेलिब्रेट कर घर वापस लौट रहे थे। युवक ग्रे कलर की सियाज कार क्रमांक सीजी 10 AP 8734 मे सवार थे। जैसे ही कार पावर हाउस पहुंची तो तेज रफ्तार से चल रही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए बिजली के पोल को टक्कर मारकर पलट गई।

डिवाइडर से टकराने के बाद कार बुरी कदर क्षतिग्रस्त हुयी और प्रत्यक्षदर्शीयो के अनुसार कार पूरी तरह पलट गयी और कार मे सवार युवक क्षतिग्रस्त कार के भीतर फंस गए । दुर्घटना से हुए शोर से आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और फंसे युवकों को निकालने की जद्दोजहद मे भीड़ गए। उन्होंने पाया की दो युवक मौके पर ही दम तोड़ चुके थे,,, बचे दो युवकों को लोगो ने jcb की मदद से भरसक प्रयास कर निकाला और अस्पताल रवाना किया। इस बीच मृतकों के परिजन मौके पर पहुंच गए थे जिससे स्थिति बिगड़ती देख तोरवा पुलिस ने भीड़ को हटाते हुए परिजनों को समझाइश दी और यातायात सुचारू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!