आशीर्वाद वैली बिलासपुर में मेगा ब्लड डोनेशन कैंप एवं हेल्थ कैंप के माध्यम से चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान

एस.डी.एम बिल्हा बजरंग वर्मा, सी.एम.ओ नगर पंचायत बोदरी भारती साहू द्वारा आशीर्वाद वैली आवासीय सहकारी समिति के तत्वाधान में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया।जागरूकता अभियान के अंतर्गत हाईकोर्ट रोड स्थित आशीर्वाद वैली कॉलोनी में ब्लड डोनेशन कैंप और ब्लड टेस्ट कैंप लगाया गया।

राजधानी ब्लड बैंक के कुशल एवं व्यवस्थित प्रबंधन एवं सेवा का लाभ कॉलोनी के निवासियों ने रक्तदान कर उठाया।आशीर्वाद वैली आवासीय सहकारी समिति अध्यक्ष नेमेश पांडेय ने यहां के रक्तदाता निवासियों को रक्तदान के लिए प्रेरित करते हुए रक्तदान का महत्व बताया।उन्होंने बताया कि रक्तदान करने से न सिर्फ जरूरतमंदों की सहायता होती है बल्कि रक्तदान करने वाले व्यक्ति पर भी इसका बहुत ही अनुकूल प्रभाव पड़ता है।

इसके तहत डॉक्टर लाल पेथलैब द्वारा आयोजित ब्लड टेस्ट कैंप का लाभ भी कॉलोनीवासियों ने उठाया जिसमे उचित दरों पर अच्छी और सटीक जांच रिपोर्ट उपलब्ध कराने का भरोसा पेथलैब के स्वस्थ सहायकों ने दिया।

एस.डी.एम श्री बजरंग वर्मा ने संचालक मंडल सदस्यों एवं कॉलोनी वासियों को शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करते हुए उपस्थित सभी सदस्यों को इसके लिए शपथ दिलाया।सी.एम.ओ भारती साहू ने रैली को आगे बढ़ाते हुए कॉलोनीवासियों को मतदान के लिए प्रेरित किया एवं मतदान के लिए कॉलोनी के सभी मतदाताओं को आवश्यक जानकारियां दीं।

इस आयोजन में विशेष योगदान राजधानी ब्लड बैंक से संगीता निर्मलकर का रहा जिसमे उन्होंने रक्तदाताओं को हेलमेट/हेडफोन एवं प्रशस्ति पत्र देकर उनका प्रोत्साहन किया।

शिविर में मेघा जैसवानी,स्वाति सिंह, ऋचा सक्सेना,पूर्णेंद्र चंद्राकर,मनीष क्षत्री, रविश शर्मा,मनोज जैसवानी,उदय रेलवानी,संदीप सिंह,शशि प्रकाश दुबे,अनुराग सिंह,शंकर रेलवानी,हरिशंकर टंडन,अमित पोपटानी,सूर्यकांत शर्मा,अविनाश तिग्गा,प्रसून अग्रवाल,आयुष कौशिक,वैभव तिवारी,शिखर बख्तियार, रिद्धि सुंदर वासवानी,नरपाल सिंह पंकज एवं अन्य ने रक्तदान कर इस पुनीत कार्य में अपना अमूल्य योगदान दिया।

शिविर एवं अभियान के कुशल एवं सफल आयोजन में समिति के संचालक मंडल सदस्यों एवं कॉलोनी के सहयोगी साथियों का अभूतपूर्व योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!