विवाद के बाद पिता के मोटरसाइकिल, पैरावट और झोपड़ी में आग लगने वाली कलयुगी पुत्र को पुलिस ने पकड़ा, तो वही अवैध शराब बेचने वाला चढ़ा कोनी पुलिस के हत्थे

निजात अभियान के तहत कोनी पुलिस ने 10 लीटर कच्ची महुआ शराब पकड़ा है। इस आरोप में ग्राम सेंदरी निवासी अमित कुमार भोई के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। बिलासपुर पुलिस लगातार अवैध नशीले पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में कोनी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम सेंदरी बाजार चौक में अमित कुमार ठेले में प्लास्टिक के डिब्बे में महुआ शराब रखकर बेच रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उससे 10 लीटर महुआ शराब बरामद किया, जिसकी कीमत ₹1200 है। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

इधर बेलगहना चौकी पुलिस ने अपने ही पिता पर हमला कर पिता की मोटरसाइकिल, पैरावट और झोपड़ी में आग लगने वाले कलयुगी पुत्र को गिरफ्तार किया है। 20 दिसंबर की शाम को प्रीतम सिंह उइके ने अपने ही पिता लक्ष्मण उइके के साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। गुस्से में उसने पिता के हीरो होंडा मोटरसाइकिल, पैरावट और झोपड़ी को आग लगा दिया। मजबूरन पिता को अपने ही बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत करनी पड़ी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके खिलाफ दसों 294 506 352 436 के तहत मामला दर्ज किया गया है ।आरोपी रमनपारा बहेरामुड़ा का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!