पायल एक नया सवेरा फाउंडेशन का नेक काम.. गनियारी शासकीय अस्पताल में नवजात शिशु के लिए उपलब्ध कराएं 100 जोड़ी स्वेटर एवं गर्म कपड़े .. 500 महिलाओं को उपलब्ध करा चुकी है रोजगार अवसर ..

बिलासपुर- पायल एक नया सवेरा वेलफेयर फाउंडेशन बिलासपुर द्वारा समाजिक सरोकार के कार्य निरंतर बढ़चढ़ कर किये जाते रहे हैं.. पूर्व भी ग्रामीण क्षेत्रों कपड़े महिला समूहों को आटा चक्की, बिस्कुट मेकिंग मशीन अदि प्रदाय की जा चुकी है। इस श्रंख्ला में जन स्वास्थ्य सहयोग संस्था के अस्पताल में जरुरतमंद लोग अपना उपचार कराने आते हैं, उनके पास कई बार बच्चों के लिए ठंण्ड के मौसम में कपड़े नहीं होते हैं इसी सब को देखते हुए पायल लाठ एक नया सवेरा फाउंडेशन बिलासपुर की अध्यक्ष पायल लाठ ने जन स्वास्थ्य सहयोग गनियारी अस्पाल में गरम कपड़ों का वितरण किया, इस अवसर पर जन स्वास्थ्य सहयोग से, परमानंद भास्कर, अनिल बामने, राधा मरावी एवं पायल एक नया सवेरा फाउंडेशन बिलासपुर की अध्यक्ष पायल शब्द प्रकाश लाठ, उपाध्यक्ष चंचल सलूजा, पूनम, मनीष अग्रवाल उपस्थित रहे..

बता दे कि पायल एक नया सवेरा फाउंडेशन द्वारा लगातार सामाजिक क्षेत्र में सहयोग का कार्य किया जाता है, इससे पहले पायल एक नया सवेरा फाउंडेशन द्वारा अब तक 500 से अधिक महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराया जा चुका है.. लगातार अलग-अलग क्षेत्र में जाकर सामाजिक रूप से अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति की मदद करने का काम किया जाता रहा है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!