नवरात्रि के समय हुए विवाद का बदला लेने युवक पर किया जानलेवा हमला, आरोपी कुछ घंटे में गिरफ्तार, तो वही काठा कोनी बाजार में तलवार लेकर घूम रहे हैं बदमाश को सकरी पुलिस ने पकड़ा

पुरानी रंजिश को लेकर विवाद करने और फिर प्राण घातक हमला करने के आरोपी को रतनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ग्राम लखराम के महेश केंवट और अश्विनी केंवट के मध्य नवरात्रि के समय विवाद हुआ था, जिसे लेकर महेश केवट रंजिश रखता था। घटना वाली रात महेश केवट अश्विनी के पास पहुंचा और गालीगलौज करते हुए विवाद शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उसने अश्वनी को जान से मारने की नीयत से उसके चेहरे पर पत्थर से ताबड़तोड़ हमले कर दिए, जिससे अश्विनी का चेहरा रक्त से लथपथ हो गया। घायल अश्वनी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया तो वही उसके पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और लखराम में घेरा बंदी कर आरोपी महेश केंवट को गिरफ्तार कर लिया, जिसके खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं के तहत अपराध पंजीबद किया गया है।

इधर सकरी पुलिस ने तलवार हाथ में लेकर राहगीरों को डराने वाले बदमाश को पकड़ा है। पुलिस को सूचना मिली थी की काठा कोनी निवासी ईश्वर यादव तलवार रखकर कठाकोनी बाजार के पास घूम रहा है। वह किसी बड़े अपराध को अंजाम दे सकता है। सूचना पर पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर काठाकोनी निवासी ईश्वर यादव 23 वर्ष को पकड़ा, जिसके पास से एक धारदार तलवार बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!