जिसको टूट कर चाहा, उस प्रेमी के ही अन्य लड़कियों से भी थे संबंध, प्यार में धोखा मिलने से निराश युवती ने बिलासपुर में फांसी लगा कर दी जान

बिलासपुर के टिकरापारा में किराए के मकान में रहकर पीएससी की तैयारी कर रही छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट और डायरी मिली है। सुसाइड नोट में युवती ने अपने पेरेंट्स से माफी भी मांगी है ।
रायगढ़ के जुट मिल क्षेत्र के तलकेला में रहने वाली 24 वर्षीय किरण सारथी कॉलेज की छात्रा थी । वह बिलासपुर के टिकरापारा में शैलेन्द्र मिरी के किराए के मकान में रहकर सीजीपीएससी की तैयारी कर रही थी । उसकी सहेलियों ने शनिवार रात 9:30 बजे तक उसे टहलते देखा था, जिसके बाद सभी सोने अपने-अपने कमरे में चली गई।

रविवार सुबह किरण के कमरे का दरवाजा नहीं खुला। सहेलियों को लगा कि वह सो रही है, लेकिन दोपहर तक जब किरण के कमरे से कोई आहट नहीं हुई तो लड़कियों ने संदेह में मकान मालिक को बुलाया , जिन्होंने छत में जाकर रोशनदान से झांककर देखा तो फांसी के फंदे पर लटकती छात्रा की लाश मिली। इसकी सूचना सिटी कोतवाली थाने में दी गई ।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा । कमरे में घुसकर शव को नीचे उतारा गया । कमरे की तलाशी में एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें किरण ने अपने माता-पिता से माफी भी मांगी है ।


पुलिस ने बताया कि किरण सारथी करीब 2 साल से बिलासपुर में रह रही थी। उसकी अपने ही गांव के एक युवक से निकटता थी। दोनों के बीच अफेयर होने की बात कही जा रही है। छात्रा जब भी गांव जाती थी तो उस युवक से मुलाकात जरूर करती थी, लेकिन पिछले दो महीने पहले जब वह गांव गई तो पता चला कि उसके प्रेमी का अन्य लड़कियों से भी संबंध है , जिसके बाद किरण तनाव में रहने लगी और इसी के चलते उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार छात्रा ने इसका पूरा विवरण सुसाइड नोट में लिखा है। डायरी में लिखा मिला कि, जिसको चाहा, उसके कई लड़कियों से हैं संबंध। प्रेम में छलावा मिलने के चलते भविष्य के सपने संजो रही युवती ने मौत को गले लगाना ही बेहतर समझा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!