बिलासपुर पुलिस ने चाकू लेकर घूम रहे तीन बदमाशों को अलग-अलग क्षेत्र से पकड़ा , तो वही भारी मात्रा में अवैध महुआ शराब भी पकड़ा गया

आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर चुनाव आयोग के निर्देश पर बिलासपुर पुलिस लगातार अपराध पर अंकुश लगाने का प्रयास कर रही है। इसी प्रयास में पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति भारी मात्रा में शराब लेकर मोटरसाइकिल से चकरभाठा से छतौना मोड़ की ओर जा रहे हैं। पुलिस ने तुरंत एक टीम बनाकर घेराबंदी कर मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 11 cf 1323 में सवार दो लोगों को रोका। नयापारा निवासी ननकी धुरी और हिर्री माइंस इंद्रपुरी निवासी कुश कुमार सहिस के पास से दो प्लास्टिक के डिब्बे में 30 लीटर महुआ शराब मिला, जिसकी कीमत ₹3000 है। पुलिस ने उनकी मोटरसाइकिल भी जप्त कर ली।

इधर सरकंडा पुलिस को सूचना मिली थी कि रामा ग्रीन सिटी के पास रवि साहू और बहतराई के पास दुर्गेश साहू चाकू लेकर लोगों को डरा धमका रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रिकांडो बस्ती अटल आवास चिंगराज पारा निवासी दुर्गेश साहू और रामा ग्रीन सिटी निवासी रवि साहू को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया।

तोरवा पेट्रोलियम टीम को भी सूचना मिली थी कि हेमू नगर अटल आवास के पास एक व्यक्ति चाकू रखकर अपराध को अंजाम देने की नीयत से घूम रहा है। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर वेद परसदा मस्तूरी निवासी अशोक सूर्यवंशी को पकड़ा जो फिलहाल हेमू नगर में रह रहा था। पुलिस ने उसके पास से एक चाकू बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ भी आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!