मस्तूरी विधायक का दर्जनों गांवों में धुंआधार जनसंपर्क, चौहा, अकोला, डोडकी में किया विकास कार्यों का भूमिपूजन, परिवर्तन यात्रा को सफल बनाने की अपील

बिलासपुर। मस्तुरी विधायक, ने शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के दर्जनों गांव में जनसंपर्क किया और एक-एक कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए अपने तय कार्यक्रम के अनुसार सुबह 10:00 बजे विधायक ग्राम पेंड्री पहुंचे और कार्यकर्ताओं से भेंट इस दौरान उन्होंने परिवर्तन यात्रा की तैयारियों को लेकर भी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी साथ ही कार्यकर्ताओं से विभिन्न विषयों पर चर्चा की अपने तय कार्यक्रम के अनुसार उनका काफिला सुबह 11 बजे ग्राम कहरौदा पहुंचा वहां पहले से विधायक का इंतजार कर रहे कार्यकर्ताओं ने उनका आत्मीय स्वागत किया इसके बाद बैठक प्रारंभ हुई बैठक के दौरान विधायक ने कार्यकर्ताओं से परिवर्तन यात्रा सहित मस्तूरी के विकास सहित विभिन्न सामाजिक विषयों पर चर्चा की कार्यकर्ताओं ने मस्तूरी विकास के लिए विधायक बांधी की सराहना की
विधायक ने इस कार्यक्रम के तहत दर्जनों जिसमे डोडकी, चौहा, अकोला, कहरौदा, पेंड्री, देवगांव, हिर्री उन्होंने जनसंपर्क किया, जिसका उद्देश्य ग्रामीणों के बीच विकास कार्यों के संबंध में जानकारी प्राप्त करना और उनकी आवश्यकताओं को समझना था। आज के कार्यक्रम में मस्तूरी विधायक ने ग्राम चौहा, अकोला सहित डोडकी में सीसी रोड का भूमिपूजन किया इस दौरान मस्तूरी मंडल के पदाधिकारी भी इस आयोजन में उपस्थित रहे और ग्रामीणों के साथ संवाद किया।
इस दौरान मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा कि यह जनसंपर्क कार्यक्रम ग्रामीण समुदाय के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का प्रयास है और उनकी समस्याओं और आवश्यकताओं का समाधान ढूंढने के लिए सरकारी योजनाओं को सुनिश्चित करने का हिस्सा है। इस दौरान चौहा के ग्रामीणों ने भाजपा को समर्थन देने की बात कही जिस पर बांधी ने फिर कहा कि जब कोई मुझ पर भरोसा करता है तो मेरी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। उन्होंने ग्रामीणों को ग्राम विकास का भरोसा दिलाया।


आज कार्यक्रम के दौरान विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी सहित मंडल अध्यक्ष विजय अंचल, हरगोविंद माहेश्वरी, विधायक प्रतिनिधि संतोष मिश्रा, अजय सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!