मुंगेली पहुंचे प्रवासी विधायक रूपक शर्मा ने पत्रवार्ता के दौरान कहा, प्रदेश की सरकार से जानता है नाराज, सरकार बदलने का कर लिया है इरादा

आकाश दत्त मिश्रा

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी तैयारी में जुटी हुई है। पिछली हार के बाद इस बार विधानसभा चुनाव हर हाल में जीतने के लिए तरह-तरह के उपाय किए जा रहे हैं। ऐसी ही रणनीति के तहत भाजपा के प्रवासी विधायक विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर कांग्रेस सरकार की कमियों को उजागर करने और केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार करने का काम कर रहे हैं। इसी क्रम में असम के नौगांव विधायक रूपक शर्मा मुंगेली पहुंचे। रूपक शर्मा विगत 8 दिनों से छत्तीसगढ़ के अलग-अलग विधानसभा में जाकर भाजपा का प्रचार कर रहे हैं और स्थिति का टोह ले रहे हैं ।प्रवासी विधायक रूपक शर्मा ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। वे मंगलवार को मुंगेली के रेस्ट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से भी रूबरू हुए, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार पर जमकर हमले किए और उन पर कटाक्ष भी किया।

उन्होंने दावा किया कि वे पिछले सात आठ दिनों से प्रदेश की जनता से रूबरू है और छत्तीसगढ़ की जनता यहां की सरकार से नाराज है । खास कर सरकार की वादा खिलाफी से। रूपक शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों को, खासकर ग्रामीण को केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ सिर्फ इसलिए नहीं मिल पा रहा है क्योंकि राज्य सरकार उसमें अड़ंगा लगा रही है या फिर राज्यांश का भुगतान नहीं कर रही है। उन्होंने भूपेश बघेल सरकार द्वारा किसानों को भी ठगे जाने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि यहां की सरकार ने पूर्ण शराबबंदी का वादा कर जनता से वादा खिलाफी किया है । गांव में शराबबंदी ना होने से लोग नाराज है और सरकार को बदलना चाहते हैं । प्रधानमंत्री आवास योजना हो या मुंगेली क्षेत्र में रेल लाइन बिछाने की योजना पर भी उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने अपने हिस्से का काम पूरा कर लिया है, राज्य सरकार की वजह से ही योजनाएं अधर में है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भूपेश बघेल की सरकार कर्ज में डूबी हुई है। अन्य मुद्दों पर भी उन्होंने राज्य सरकार की कमियां गिनाई और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के दावे किये।

इस दौरान मुंगेली विधायक पुन्नू लाल मोहले, पूर्व सांसद लखन लाल साहू , भाजपा जिला अध्यक्ष शैलेश पाठक, गिरीश शुक्ला, सुनील पाठक और भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!