जनता की राय से बनेगा बीजेपी का घोषणा पत्र,सांसद बघेल, मस्तूरी में जनता का सुझाव लेने पहुंचे विजय बघेल

बिलासपुर। छत्तीसगढ़िया मन के बात के आधार पर घोषणापत्र बनेगा। भाजपा लोगों की सेवा करती है। उक्त बातें भाजपा के सांसद एवं विधानसभा चुनाव घोषणापत्र समिति के प्रदेश संयोजक विजय बघेल ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।
मस्तुरी मे विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी के साथ मंगल भवन में मंडल के संगठन प्रमुखों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर क्षेत्र में भाजपा की संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने भाजपा द्वारा आगामी दिनों के लिए निर्धारित कार्ययोजनाओं पर विस्तार से चर्चा की। कार्यकर्ताओ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को एक बार फिर सेवा का अवसर देने जा रही है भाजपा की सरकार अवश्य बनेगी क्योंकि राज्य सरकार के जनविरोधी नीतियों और भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त हो चुकी है । गंगाजल हाथ में लेकर वादे कर सत्ता हासिल करने वाली कांग्रेस सरकार ने केवल जनता को धोखा दिया है अब जनता अपने मताधिकार से जवाब देगी।


इस दौरान मस्तूरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार जब से आई है केवल दिखावा और किसानों को ठगने का काम भूपेश सरकार ने किया है आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं मितानिनों को जो सम्मान मिलना चाहिए व सरकार देने में विफल रही है लंबे समय से मितानिनों का मानदेय लटका हुआ है। यह सब छत्तीसगढ़ सरकार की नाकामी का ही नतीजा है।
किसानों,व्यपारियों, कर्मचारियों से किया चर्चा
सांसद बघेल ने ब्लाक मुख्यालय स्थित मंगल भवन में किसानों से बातचीत कर भाजपा घोषणापत्र में किसानों की मांगों को शामिल करने के लिए सुझाव मांगे। इस दौरान आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मितानिन क्रेशर संघ के लोगों ने विजय बघेल से मिलकर अपना सुझाव उन्हें दिया। जहां किसान जितेंद्र डहरिया ने अपनी समस्याएं और मांगें रखी इसमें घुमंतू मवेशी गाय किसानों के लिए समस्या होने की बात कही। उन्होंने चरवाहों को मानदेय देने की मांग रखी। वहीं कर्ज माफी पर भी जोर दिया। इसी तरह व्यपारियों से मिलकर घोषणा पत्र में उनकी मांगों को शामिल करने की बात कही। व्यपारी सुधीर देशमुख ने व्यपारियों की मांग और समस्याओं को सामने रखा। इनके बाद कर्मचारी संगठनों से वार्ता कर सरकार से उनकी उपेक्षाओ की जानकारी ली। शिक्षक संघ के नेता परदेशी यादव, मोहिंदर वर्मा ने संगठन की मांगें रखी।

बैठक में ये रहे शामिल


इस दौरान मंडल अध्यक्ष विजय अंचल ने बताया कि आम कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों में चर्चा में ऊर्जा का संचार हुआ है । इस अवसर पर सांसद बघेल समेत असम से आए विधायक दीपन चक्रवर्ती, विधायक कृष्णमूर्ति बांधी, विधानसभा संयोजक बीपी सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिलेन्द्र कौशल, मंडल अध्यक्ष विजय अंचल, सीपत मंडल अध्यक्ष राज्यवर्धन सिंह कौशिक महामंत्री अजय सिंह, पवन श्रीवास, मदन पाटनवार, के के निर्णेजक,अंकित मिश्रा, प्रकाश सूर्या, एस कुमार मनहर,कल्याणी साहू, कुसुम लता श्रीवास सृष्टि सिंह, वैशाली देवी, अमित साहु, मनीष सिंह, जय किशन साहु, गब्बर, शिलम विश्वकर्मा, हीरा लाल यादव, कमला बंजारे, अचला मधुकर, सहित पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्त्ता और जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

हाई स्कूल पहुंचकर किया शाला भवन का भूमि पूजन


आज मस्तूरी प्रवास के दौरान सांसद विजय बघेल मस्तूरी स्थित हायर सेकेंडरी स्कूल पहुंचे जहां उन्होंने बहुप्रतीक्षित स्कूल भवन निर्माण का भूमि पूजन कर छात्र-छात्राओं को सौगात दी भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान मस्तूरी विधायक ने कहा कि यह मस्तूरी का सौभाग्य है कि आज स्कूल साल भवन का भूमि पूजन सांसद विजय बघेल के हाथों हो रहा है उन्होंने मस्तूरी आगमन पर उनका धन्यवाद भी ज्ञापित किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!