नगर विधायक शैलेष पांडेय ने सुनी शनिचरी बाजार क्षेत्र के व्यापारियों की समस्याएं, मुलाकात के तत्काल उपरांत नगर निगम आयुक्त से मिलने पहुंचे और दिया शीघ्र समाधान करने का निर्देश

मंगलवार को नगर विधायक शैलेष पांडेय शनिचरी बाजार क्षेत्र के व्यापारियों और फुटपाथ विक्रेताओं से मिलकर समस्याओं को सुना। सबसे पहले उन्होंने बिलासपुर के ऐतिहासिक भक्त कंवर राम मार्केट के व्यापारियों से मिलने पहुंचे, मौके पर मौजूद व्यापारियों ने बताया कि यह मार्केट 70 साल से अधिक पुराना है जो वर्तमान स्थिति में जर्जर हो चुका है। इसके जीर्णोद्धार एवं उन्नयन की आवश्यकता है। इसके साथ ही मार्केट में मूलभूत सुविधाएं जिसमें सड़कें, नाली, पानी एवं सफाई की आवश्यकता है।

व्यापारियों की समस्या सुनने के बाद नगर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि यह बिलासपुर की धरोहर है निश्चित रूप से भक्त कंवर राम मार्केट का जीर्णोद्धार कराया जाएगा। तत्पश्चात विधायक शैलेष पांडेय शनिचरी क्षेत्र के फल विक्रेताओं एवं चौपाटी में प्रस्तावित हैप्पी स्ट्रीट में निर्माणाधीन गुमटी संचालकों से मुलाकात की। मौके पर विधायक शैलेश पांडे ने क्षेत्र के व्यापारियों की समस्याओं को सुना क्षेत्र के फुटपाथ विक्रेता एवं फल विक्रेताओं ने नगर विधायक शैलेष पांडेय से मांग करते हुए कहा कि उन्हें स्थाई रूप से भूमि का आंवटन करना चाहिए जिससे उनकी रोजी-रोटी व्यवस्थित रूप से चल सके।

व्यापारी वर्ग की समस्याओं को सुनने के बाद नगर विधायक शैलेष पांडेय विकास भवन नगर पालिक निगम कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने नगर निगम आयुक्त कुणाल दुदावत से मुलाकात कर व्यापारियों की समस्याओं को बताया एवं शीघ्र समाधान करने के संबंध में चर्चा की है।

इस दौरान अशोक बजाज, अरपा विकास प्राधिकरण सदस्य महेश दुबे, पार्षद राजेश शुक्ला, सीताराम जायसवाल, भरत कश्यप, एल्डरमैन अखिलेश गुप्ता बंटी, श्याम कश्यप, आशीष पाल, महेश, शेरा भाई, अशरफ मेमन, सहित व्यापारी संगठन एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!