सिरगिट्टी में युवक की धारदार हथियारों से की गई हत्या, सरकंडा पुलिस ने लैपटॉप चोर को तो तोरवा पुलिस ने सट्टा खिलाने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

गणेश नगर सिरगिट्टी में रहने वाले 26 वर्षीय पवन सोनी उर्फ सोनू की धारदार हथियारों से वार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पवन सोनी भी अपराधी प्रवृत्ति की था और उसके खिलाफ भी मारपीट के मामले सिरगिट्टी थाने में पंजीबद्ध है। पुलिस ने सोनू सोनी के हत्यारों की पहचान कर ली है जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। इस हत्या को गैंगवार का नतीजा बताया जा रहा है। चुचुहिया पारा गणेश नगर में रहने वाला 26 वर्षीय पवन सोनी मंगलवार की शाम घूमने निकला था। शाम करीब 6:30 बजे गणेश चौक में जब वह खड़ा था तो अचानक वहां 8- 10 लड़के पहुंचे और पवन सोनी को घेर कर उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमलावरों में से किसी ने उसे चाकू मार दिया जिससे वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा। लोगों ने पुलिस की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई।

नानू सूर्यवंशी

श्री प्लाजा के सामने सरकंडा में रहने वाले राज कपूर की अलमारी और कूलर की दुकान है। 7 अप्रैल को वे अपनी कार दुकान के सामने खड़ी कर कुछ काम कर रहे थे। उनके कार में एक लैपटॉप मौजूद था। 2 घंटे बाद जब वे लौटे तो देखा कि कार में रखा लैपटॉप गायब है। आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की गई तो एक व्यक्ति कार से लैपटॉप चोरी कर ले जाता दिखा, जिसकी शिकायत सरकंडा थाने में की गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे नानू उर्फ ओमप्रकाश सूर्यवंशी निवासी तोरवा की पहचान कर उसकी तलाश शुरू की तो वह फरार मिला । सोमवार को उसके बिलासपुर आने की सूचना मिली जिसके बाद सरकंडा पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। फरवरी महीने में बहतराई और मोपका क्षेत्र में भी उसने चोरी करने की बात कबूल की है। आरोपी के पास से लैपटॉप के अलावा सोने चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं ।आरोपी ओमप्रकाश उर्फ नानू सूर्यवंशी गुम्बर पेट्रोल पंप के पास तोरवा में रहता है, जिसके द्वारा तीन चोरियों के खुलासे के बाद चोरी की सामग्री पुलिस ने बरामद की है ।

वही तोरवा पुलिस ने आईपीएल मैच में सट्टा खिलाते आरोपियो को एसीसीयू की मदद से पकड़ा है । जिन के कब्जे से 7 नग मोबाइल, एक केलकुलेटर तीन सट्टा पट्टी आदि मिले हैं, साथ ही उनके पास से ₹2000 भी जब्त किए गए हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि पानी टंकी के पास रेलवे मोटरसाइकिल पार्किंग बिलासपुर में चेतन देवांगन उर्फ बिल्लू और साजिद अली आईपीएल मैच में मोबाइल के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खिला रहे हैं। सूचना पर तोरवा पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा तो उनके पास से मोबाइल आदि बरामद हुए। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चांपा निवासी चेतन देवांगन और साजिद अली को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!