युवती की शादी तय हो जाने के बाद एक तरफा इश्क में बदमाश आशिक ने दी जान से मारने की धमकी, घर में घुसकर महिला से मारपीट करने वाले आरोपी भी पकड़े गए, जानिए पुलिस ने निजात अभियान के तहत कहां-कहां की कार्यवाही, ब्लैक फिल्म पर भी हुई कार्यवाही, शार्प शूटर अमन सोनकर को भी बिलासपुर पुलिस ने सिखाया सबक

शराब के नशे में घर में घुसकर मारपीट करने और तोड़फोड़ करने वाले आरोपियों को सकरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अमेरी निवासी महिला के घर 8 मार्च की सुबह बिरदेश बंजारे और शिवदास नवरंग शराब के नशे में घुस गए और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। दोनों बदमाशों ने घर में रखे प्लास्टिक की कुर्सी, टेबल, साइकिल और स्कूटी को भी तोड़ फोड़ दिया । महिला ने इसकी शिकायत थाने में की थी, जांच के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी बिरदेश बंजारे और शिवदास बंजारे को अमेरी से गिरफ्तार कर लिया।

सुरकंडा पुलिस ने भी युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी 19 वर्षीय गीतांजलि सिटी फेस वन निवासी इमरान को गिरफ्तार किया है। युवती कोचिंग क्लास पढ़ने जाती है। वह जिस रास्ते से गुजरती थी इमरान उसका पीछा कर जबरन बात करने के लिए उस पर दबाव बनाता और उसके साथ बात ना करने पर जान से मारने की धमकी देता। डर कर युवती उसके साथ बातचीत करने लगी । इधर युवती का विवाह तय हो गया तो इमरान को इसकी जानकारी हो गई ।तो इमरान ने धमकी दी कि अगर युवती उससे शादी नहीं करती है तो वो उसे जान से मार देगा। इतना ही नहीं कोचिंग आने जाने के रास्ते कई बार इमरान ने उसके साथ अश्लील हरकत भी की थी। तंग आकर युवती ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करते हुए इमरान को गिरफ्तार कर लिया, जिसके खिलाफ धारा 354 354 घ और 506 के तहत कार्रवाई की गई है।

सरकंडा पुलिस ने निजात अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए आरोपी के पास से 25 लीटर महुआ शराब जप्त किया है। मुखबिर से मिली सूचना के बाद अशोकनगर डीएलएस कॉलेज के पीछे मैदान में घेराबंदी कर संतोष उर्फ डैनी साहू को पकड़ा गया, जिसके पास मौजूद जरीकेन में 25 लीटर महुआ शराब मिला ।आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई ।

कोनी पुलिस ने भी निजात अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए 2 आरोपियों के पास से 37 लीटर कच्ची महुआ शराब जप्त किया है। इस मामले में निरतु निवासी चिंताराम सूर्यवंशी और सेमरताल निवासी देवी प्रसाद सूर्यवंशी को हिरासत में लिया गया है। दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

इधर यातायात पुलिस ने देवकीनंदन चौक के पास कार क्रमांक सीजी 10Y 8999 के चालक मध्य नगरी चौक निवासी अल्फ़ाज़ खान और कार क्रमांक cg10 AY 8899 के चालक तोरवा निवासी पवन विधानी के कार में ब्लैक फ़िल्म लगे होने पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालानी कार्यवाही की। वही मौके पर दोनों कार से ब्लैक फिल्म उतरवाया गया।

बिलासपुर पुलिस आपत्तिजनक सोशल साइट हैंडलर के खिलाफ भी कार्यवाही कर रही है। फेसबुक पर अमन सोनकर नाम के युवक ने खुद को शार्प शूटर बताते हुए आईडी बनाई हुई थी, जिसके खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही की। थाने बुलाकर उससे कान पकड़ कर उठक बैठक करवाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!