दुकान से एक लाख से अधिक की रकम चोरी करने वाला आरोपी पकड़ाया, अय्याशी पर खर्च कर डाले रुपए , तो वही नाबालिग मोबाइल चोर पकड़ाया, जुआ- सट्टा के खिलाफ भी कार्रवाई जारी

बिल्हा में रहने वाले सुमित गुप्ता की दुकान से 10 और 11 फरवरी की दरमियानी रात चोर छप्पर के रास्ते से दुकान के अंदर घुसे और कैशबॉक्स में रखे ₹1 लाख 20,000 चोरी कर ले गए ।इसकी शिकायत पुलिस में की गई थी। दुकान के पास में मौजूद सीसीटीवी में चोर कैद हो गया ।सीसीटीवी फुटेज में चोर की पहचान बिल्हा में ही रहने वाले आदतन चोर दुर्गेश चौहान के रूप में हुई। दुर्गेश कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। पुलिस को सूचना मिली कि दुर्गेश इन दिनों अय्याशी पर अनाप शनाप पैसे खर्च कर रहा है। जिसके बाद दुर्गेश चौहान को हिरासत में लेकर मनो वैज्ञानिक ढंग से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया । पुलिस उसके पास से केवल ₹10,000 ही बरामद कर पायी, शेष रकम उसने अय्याशी पर खर्च कर डाले थे।

इधर सीपत पुलिस ने नाबालिग मोबाइल चोर और उसके साथी को पकड़ा है । सीपत के दीपक कुमार साहू के मोबाइल दुकान से सोमवार 13 फरवरी दोपहर को 2 नग विवो कंपनी का मोबाइल चोर चुरा ले गया था, जिसकी शिकायत थाने में की गई थी। दीपक कुमार के दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिस में नाबालिक चोर द्वारा मोबाइल चोरी करने की तस्वीर कैद हो गई। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने अपने दोस्त बैजनाथ शिकारी के साथ मिलकर मोबाइल चोरी की बात कबूल कर ली। दोनों ने आपस में एक एक मोबाइल बांट लिया था। पुलिस ने मोबाइल चोरों से दोनों मोबाइल बरामद करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है। चोरी गए मोबाइल की कीमत ₹27000 है।

वहीं मंगलवार को सरकंडा पुलिस ने जुआ सट्टा के खिलाफ कार्रवाई जारी रखते हुए आरोपियों को पकड़ा। इस मामले में चिंगराजपारा निवासी देवचंद देवांगन के पास से ₹300 नगद राशि और सट्टा पट्टी बरामद हुई। लिंगियाडीह में रहने वाले दिल राम साहू के पास से ₹300 नगद और सट्टा पट्टी बरामद की गई।मोपका सरकंडा में रहने वाला देवा वर्मा सट्टा खिलाने के आरोप में पकड़ा गया,उसके पास से पास 520 रु और सट्टा पट्टी बरामद हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!