गन दिखाकर पेट्रोल पंप पर दहशत मचाने वाले चारों बदमाशों की हुई पहचान, नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों के पास से नकली एयरगन बरामद

देर रात तखतपुर क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप में बदमाशों ने पेट्रोल ना देने पर पथराव किया और हथियार दिखाकर कर्मचारियों को धमकाने की कोशिश भी की। तखतपुर के जूना पारा चौकी के ग्राम भौरापछार में स्थित गोपाल फ्यूल में मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात चार युवक पेट्रोल भराने पहुंचे। देर रात होने के चलते इन्हें पेट्रोल ना देने पर इन युवकों ने पेट्रोल पंप पर पत्थरबाजी की ओर हथियार दिखाकर कर्मचारियों को डराया धमकाया भी। इसकी शिकायत बुधवार सुबह चौकी में दर्ज कराई गई।

मामले को घर गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की। पेट्रोल पंप पर पथराव करने वालों में एक लंगड़ा कर चलता दिखा जिसके आधार पर पुलिस ने कुछ ही घंटों में भीम पूरी चौकी जूनापारा तखतपुर निवासी 18 वर्षीय गौरव मिश्रा, 22 वर्षीय दीपक मिश्रा और अमित नवरंग के साथ 16 साल के नाबालिग को पहचान लिया। इनके पास से एक नकली एयरगन और चाकू आदि भी बरामद हुआ है। पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 386 और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अमित नवरंग की पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!