अपने ही ममेरे भाई को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर युवक की आंखों में उतरा खून, सुपारी देकर मरवा दिया, पत्नी की भी दी थी सुपारी, लेकिन वह बच गई

आकाश मिश्रा

युवक ने अपने ही ममेरे भाई को अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए अपनी आंखों से देख लिया। ममेरे भाई को उसने अपना खेत जोतने और खेती के काम के लिए रखा था लेकिन वह तो उसकी ही जड़ें खोदने लगा था। यह बात उसे भला कैसे बर्दाश्त होती। गुस्से और अपमान की आग में जल रहे युवक ने अपने ही ममेरे भाई की हत्या की सुपारी 2 लोगों को दे दी।
खमरिया निवासी 52 वर्षीय सुंदरलाल कौशिक अपने भाई विनय कौशिक के घर जाने निकला था लेकिन फिर वह घर नहीं लौटा। इसी बीच 24 सितंबर को गांव के शिव तालाब की झाड़ियों में सुंदरलाल का शव मिला। उसकी किसी ने हत्या कर दी थी। पुलिस जब जांच में जुटी थी तो उसे पता चला कि सुंदरलाल विनय कौशिक की खेती बाड़ी का काम देखता है और वह अक्सर विनय के घर जाता है। इसी वजह से पुलिस ने विनय से सख्ती से पूछताछ की । पहले तो विनय पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन फिर उसने सच उगल दिया।
उसने बताया कि खेती का काम देखने की वजह से सुंदरलाल अक्सर उसके घर आता जाता था। इस बीच पता नहीं कैसे सुंदरलाल और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध बन गए। एक दिन विनय कौशिक ने खुद अपनी आंखों से दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, जिसके बाद उसकी आंखों में खून उतर आया और उसने अपने ममेरे भाई की हत्या की योजना बनाई । विनय ने गांव के ही 2 लोगों चंद्रपाल कौशिक और पिल्लू कौशिक को सुंदरलाल की हत्या के लिए ₹50,000 की सुपारी दी । पकड़े जाने पर चंद्रपाल और पिल्लू ने बताया कि रात को जब सुंदरलाल अपने घर लौट रहा था तभी तालाब के पास उन्होंने उसे दबोच लिया और गला दबाकर मार डाला, जिसके बाद शव को झाड़ियों में छुपा दिया गया था। जानकारी मिल रही है कि विनय कौशिक ने सिर्फ सुंदरलाल ही नहीं बल्कि उसके साथ धोखा देने वाली पत्नी की हत्या की थी सुपारी दी थी जो खुशकिस्मती से बच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!