S भारत न्यूज़ की खबर पर लगी मुहर, मुंगेली के चातर खार में बताए हुए ठिकाने पर छापेमारी में 18 पाव देसी अवैध शराब जप्त, अवैध तरीके से शराब बेचने वाला भी पकड़ में आया

आकाश दत्त

एक दिन पहले एस भारत न्यूज़ ने प्रमुखता से उजागर किया था कि किस तरह से मुंगेली के चातर खार तिराहे पर अवैध रूप से शराब का कारोबार फल-फूल रहा है। इस वजह से यहां अपराध का ग्राफ बढ़ने की खबर को गंभीरता से लेते हुए मुंगेली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर कार्यवाही करते हुए आरोपी राजेश भास्कर पिता शालिक भास्कर उम्र 30 साल को गिरफ्तार कर उसके पास से 18 भाव देसी शराब जप्त किया है। इस कार्यवाही ने उन आरोपों पर मुहर लगा दी है जिसकी पुष्टि S भारत न्यूज़ ने की थी। बताया जा रहा है कि यहां राजेश भास्कर जैसे और भी कई कोंचिये सक्रिय हैं, जिनके द्वारा आसपास के इलाकों के ग्रामीणों को अवैध रूप से शराब की बिक्री की जा रही है।

गीधा की ओर जाने वाले बाईपास से बड़ी संख्या में ट्रक गुजरने की वजह से यहां शराब की मांग बढ़ चुकी है। यही कारण है कि कई लोग तिराहे के आसपास छुपकर शराब की बिक्री कर रहे हैं । मुंगेली शहर और थाने से दूरी होने की वजह से भी यह कारोबार फल-फूल रहा है। S भारत न्यूज़ द्वारा इस खबर के प्रकाशन को एसपी और कोतवाली टीआई ने गंभीरता से लिया और सूचना इकट्ठा कर कार्यवाही करते हुए एक अवैध शराब विक्रेता का शिकार कर लिया। पुलिस ने कहा कि आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी क्योंकि अभी तो एक छोटी मछली ही हाथ लगी है, अब भी इस तालाब में कई मगरमच्छ बचे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!