शासकीय स्कूल का ताला तोड़कर इलेक्ट्रिक पंखा और अन्य सामान चोरी करने वाले 04 नाबालिक •सहित चोरी का सामान खरीदने वाले आरोपी को सिविल लाईन पुलिस द्वारा किया गया गिरफ्तार > आरोपी खरीददार के कब्जे से 14 नग सिलिंग पंखा कीमती 10400 रू. को जप्त

शासकीय स्कूल का ताला तोड़कर इलेक्ट्रिक पंखा और अन्य सामान चोरी करने वाले 04 नाबालिक •सहित चोरी का सामान खरीदने वाले आरोपी को सिविल लाईन पुलिस द्वारा किया गया गिरफ्तार > आरोपी खरीददार के कब्जे से 14 नग सिलिंग पंखा कीमती 10400 रू. को जप्त किया गया।

नाम आरोपी

अर्जून पाटले पिता इतवारी पाटले उम्र 25 वर्ष साकिन अमेरी बगीचा पारा थाना सकरी जिला बिलासपुर एवं 04 विधि से संघर्षरत बालक

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थिया डॉ० रीता तिवारी प्राचार्य शास० उच्च माध्य विद्यालय कुदुदण्ड बिलासपुर थाना उप० आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 01.06.2022 को सुबह विद्यालय का लिपिक मुरारी श्रीवास फोन कर बताया कि विद्यालय में चोरी हो गया है तब यह जाकर देखी तो पता चला कि विद्यालय का पांच कमरे का दरवाजा का ताला तोड़कर पंखा, ट्यूब लाईट, वायर, खेलकूद का सामान कीमती करीब 25000 रू० को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है कि रिपोर्ट पर थाना सिविल लाईन बिलासपुर में अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु निर्देशित किया गया था जिस पर श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय बिलासपुर श्रीमति पारूल माथुर के निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्री उमेश कश्यप , नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाईन श्रीमति मजूलता बाज के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सिविल लाईन व्दारा तत्काल टीम गठित कर चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित कर रवाना किया गया पुलिस टीम द्वारा कुदुदण्ड के संदिग्ध चार नाबालिक लड़कों को हिरासत में लेकर बारीकी से पूछताछ किया गया। पूछताछ पर विधि से संघर्षरत बालको द्वारा एक साथ मिलकर दिनांक घटना समय को शास० उच्च माध्य० विद्या० कुदुदण्ड से 14 नग सिलिंग पंखा और वायर को चोरी करना स्वीकार किये तथा चोरी गये वायर को स्कूल के पीछे फेंकना तथा 14 नग चोरी किये पंखा को मंगला चौक के कबाड़ी के पास 4900रू. में बिक्री करना बताये तथा बिकी के रकम को आपस में बांटना बताये। बालकों की निशानदेही पर खरीददार कबाड़ी अर्जून पाटल को हिरासत में लेकर बारीकी से पूछताछ किया गया जो चोरी का पंखा को खरीदना स्वीकार किया आरोपी अर्जून पाटले पिता इतवारी पाटले उम्र 25 वर्ष साकिन अमेरी बगीचा पारा थाना सकरी जिला बिलासपुर के कब्जे से 14 नग सिलिंग पंखा कीमती करीब 10400 रू. को जप्त किया गया है। आरोपी एवं विधि से संघर्षरत बालकों को पृथक पृथक गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!