महज एक दिन के अंदर ही विधायक ने पूरा किया अपना वादा महार समाज एवं हल्बा समाज के समूह की महिलाओ को विधायक नाग ने प्रदान किया बर्तन सेट,

पाखंजुर् से बिप्लब कुंडू–

प्रतापपुर एवं बारदा की महिला समूहों को मिला बर्तन सेट

पाखंजुर्
आज अंतागढ़ विधायक अनूप नाग अपने विधायक कार्यालय अंतागढ़ में सर्व बौद्ध महार समाज के प्रतिनिधि मंडल को समाज के कार्यक्रमों के सफल क्रियान्वन के लिए बर्तन सेट प्रदान किया ।

एक दिन पूर्व ही डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम के दौरान महार समाज द्वारा विधायक अनूप नाग से डॉ. भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति स्थापित करने एवं समाज के लिए बर्तन सेट प्रदान करने की मांग की थी ।

जिसके बाद विधायक नाग ने समाज की मांग को स्वीकार करते हुए अंतागढ़ में डॉ. भीमराव अम्बेडकर की आदम कद मूर्ति स्थापित करने के लिए 5 लाख रुपए देने एवं महार समाज को बर्तन सेट प्रदान करने की घोषणा किए थे ।

जिसके उपरांत आज महज एक दिन बाद ही विधायक नाग ने अपने किए हुए घोषणा को पूर्ण करते हुए महार समाज को बर्तन सेट प्रदान किया ।

इसके साथ ही विधायक नाग ने प्रतापपुर में 18 गढ़ हल्बा समाज की संभाग स्तरीय कार्यशाला के दौरान महिला समूह को भी बर्तन सेट प्रदान करने की घोषणा किए थे उस घोषणा को भी विधायक नाग ने आज समूह की महिलाओ को बर्तन सेट प्रदान कर पूरा किया और बारदा के भी महिला समूह को विधायक नाग ने बर्तन सेट प्रदान किया ।

बर्तन सेट प्राप्त करने के बाद महार समाज एवं महिला समूह की महिलाओ ने विधायक अनूप नाग का आभार व्यक्त किया ।

इस दौरान चंद्रज्योत रामटेके, कृष्णपाल राणा, शोमरम बघेल, गोविंद बघेल, जयराम दीवान, लता बघेल, गणेश्वरी राणा, लक्ष्मी गागड़ा, करन नरवास, हीरालाल मांझी, प्रेमवती देहारी, ललीता देहारी, सरस्वती नाग समेत समूह की कई महिलाएं उपस्तिथ रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!