इस वर्ष भी श्री श्री श्री जय महाकाल महाशिवरात्रि समिति द्वारा रेलवे क्षेत्र में भव्य स्तर पर मनाया जाएगा महाशिवरात्रि का पर्व , पूर्व संध्या पर आयोजित होने वाले जगराता और आयोजन को लेकर बैठक संपन्न

प्रवीर भट्टाचार्य

विगत वर्षों की तरह इस वर्ष भी रेलवे क्षेत्र में श्री श्री श्री जय महाकाल महाशिवरात्रि समिति महाकाल सेना द्वारा भव्य स्तर पर महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जाएगा। इस वर्ष 1 मार्च को महाशिवरात्रि का पर्व है ।इससे पहले 28 फरवरी को महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर विराट जगराता का आयोजन किया जाएगा। इसकी तैयारियों को लेकर महाशिवरात्रि समिति की अहम बैठक रेलवे क्षेत्र में संपन्न हुई। श्री महाकाल सेना के संस्थापक तामेश कश्यप ने बताया कि इस वर्ष भी समिति द्वारा महाशिवरात्रि पर्व को भव्य पैमाने पर मनाने की तैयारी है ।

जगराता के साथ महाशिवरात्रि पर पूजन और महा भंडारे का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए शहर भर से समिति में शामिल लोग उत्साह पूर्वक तैयारी कर रहे हैं। खासकर रेलवे क्षेत्र के युवा पूरी लगन और मेहनत के साथ इस पर्व को भव्य बनाने में जुटे हुए हैं । महाकाल सेना के संस्थापक तामेश कश्यप ने बताया कि इस वर्ष महाशिवरात्रि के अवसर पर रेलवे क्षेत्र के उर्दू स्कूल मैदान में होने वाले विशाल जगराता में प्रसिद्ध भजन गायक किशन भगत और पूजा गोल्हानी भक्ति रस से श्रोताओं को सराबोर करने आ रहे हैं। इस अवसर पर अधिक से अधिक संख्या में लोगों से शामिल होने का आह्वान किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!