बिलासपुर पहुंची केंद्रीय जनजातीय कार्य राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने किया समर्थकों से मुलाकात, धनंजय गिरी गोस्वामी के निवास पर पहुंची रेणुका सिंह ने नारी शक्ति टीम के कार्यों की करी सराहना

सरगुजा सांसद और केंद्रीय जनजातीय कार्य राज्य मंत्री रेणुका सिंह रविवार को बिलासपुर प्रवास पर थी। केंद्रीय बजट पर उनके द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस लिया जाना था लेकिन स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन हो जाने के पश्चात घोषित राष्ट्रीय शोक की वजह से प्रेस कॉन्फ्रेंस निरस्त कर दिया गया, जिसके बाद वे कुछ निजी कार्यक्रमों में शामिल हुई। बिलासपुर पहुंची केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने छत्तीसगढ़ भवन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

इसके पश्चात तालापारा स्थित बजरंग पंचायत में दर्शन के लिए पहुंची। ताला पारा क्षेत्र में रहने वाले भाजयुमो नेता, जूदेव समर्थक और हिंदुत्व के लिए कार्य करने वाले धनंजय गिरी गोस्वामी के निवास पर भी मंत्री रेणुका सिंह पहुंची, जहां उन्होंने परिवार का कुशलक्षेम जाना और हिंदुत्व जागरण के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी ली। यहां उनसे मुलाकात करने वालों में भाजपा और आरएसएस से जुड़े लोग भी शामिल पहुंचे। केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह से नारी शक्ति टीम ने भी मुलाकात की और उन्हें अपने कार्य एवं उद्देश्य की जानकारी दी। रेणुका सिंह ने नारी शक्ति टीम के कार्यों की प्रशंसा करते हुए भविष्य में भी उनसे ऐसे ही कार्यों की अपेक्षा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!