मासूम दित्या गोस्वामी के लिवर ट्रांसप्लांट के लिए पंजाबी मानव सेवा समिति ने प्रदान किए 45 हज़ार रुपये, लोगों से भी बढ़-चढ़कर दान देने की की गई अपील

मो नासीर

बिल्हा निवासी 7 माह की दित्या गोस्वामी लीवर की गंभीर बीमारी से जूझ रही है, जिसका एकमात्र इलाज लिवर ट्रांसप्लांट है। दित्या का भाई उसे अपना लीवर दे रहा है। दित्या का लिवर ट्रांसप्लांट रामकृष्ण हॉस्पिटल रायपुर में होना है। केवल ऑपरेशन में ही 23 लाख का खर्च आएगा। दित्या गोस्वामी के इलाज में करीब 30 लाख का खर्चा आना है, जिसमें से 18 लाख रुपये शासन की ओर से प्रदान की जा रही है। दित्या गोस्वामी के लिए मदद के लिए कई हाथ उठ रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को पंजाबी मानव सेवा समिति की ओर से एसपी पारुल माथुर के कर कमलों द्वारा दिव्या गोस्वामी को ₹45,000 प्रदान किए गए। इस अवसर पर एसपी पारुल माथुर ने भी अपने स्तर पर और भी आर्थिक मदद करने की बात कही।

साथ ही उन्होंने औरों से भी मदद की गुहार लगाई। इस दौरान पंजाबी मानव सेवा समिति की ओर से दित्या गोस्वामी की लंबी आयु के लिए अरदास की गई। पंजाबी सेवा समिति की ओर से लोगों से अपील की गई है कि वे अपनी क्षमता अनुसार दान कर बच्ची की मदद करें। इस हेतु उसके पिता का नंबर 6261 078 334 पर संपर्क करने के लिए कहा गया है। पंजाबी मानव सेवा समिति की ओर से नेत्र चिकित्सा के लिए 2100 रु भी प्रदान किए गए। इस अवसर पर मनजीत सिंह अरोरा सुरेंद्र सिंह  गुम्बर अनिल सलूजा  मिंटू  अरोरा भूपेंद्र  सिंह  गाँधी प्रीतपाल सिंह  गंभीर  जसपाल  सेठी  प्रिंस भाटिया असितपाल जुनेजा पवन आजमानी तजिंदर सलूजा सुरेंद्र सिंह  खनुजा अजीत सिंह  टुटेजा जितेंद्र सलूजा नितिन छाबड़ा शामिल रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!