भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू ने जिले के उद्योगपतियों से मुलाकात कर मांगा समर्थन , सुबह जायसवाल समाज के प्रतिनिधियों से की भेंट

भारतीय जनता पार्टी लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू इन दोनों धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। शुक्रवार को वे एक तरफ जहां मस्तूरी क्षेत्र में सक्रिय रहे तो वही बिलासपुर के अलग-अलग वार्डों में जाकर भी जनसंपर्क किया। इसी दौरान वे अलग-अलग समाज के प्रतिनिधियों से भी मिले। इसी क्रम में शुक्रवार को तोखन साहू ने सरकंडा स्थित राजस्व कॉलोनी सामुदायिक भवन में जायसवाल और डडसेना समाज प्रमुखों से मुलाकात की और उनसे लोकसभा चुनाव में आशीर्वाद मांगा। मीडिया से बातचीत में तोखन साहू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज से पूरा देश प्रभावित है और जायसवाल , डडसेना समाज प्रमुखों ने भी शत प्रतिशत समर्थन का वादा किया है। तोखन साहू ने एक बार फिर बड़े अंतर से जीत का दावा किया। इस मौके पर उनके साथ विधायक अमर अग्रवाल, पूर्व महापौर किशोर राय, विष्णु यादव और जायसवाल एवं डडसेना समाज के वरिष्ठ जन मौजूद रहे।

शाम को विधायक अमर अग्रवाल के साथ तोखन साहू छत्तीसगढ़ लघु एवं सहायक उद्योग संघ के अध्यक्ष हरीश केडिया के निवास पर जिले के उद्योगपतियों से भेंट और चर्चा करने पहुंचे। यहां उन्होंने तसल्ली से बिलासपुर उद्योग जगत की समस्याओं को जाना समझा और भविष्य में यथासंभव मदद की बात कही । भाजपा लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने के लिए उद्योग जगत का समर्थन मांगा। यहां सभी उद्योगपतियों ने एक मत से भाजपा को वोट करने और भाजपा के समर्थन में काम करने का भरोसा दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!