घर में अकेली सो रही युवती के साथ घर में घुसकर बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, तो वहीं नाबालिग को भगाकर घर ले जाने वाला युवक भी पकड़ाया

कोनी थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती 22 अप्रैल तड़के अपने घर पर अकेली सोई हुई थी। उस वक्त उसकी मां किसी काम से घर से बाहर निकली थी। इस दौरान मोहल्ले में रहने वाला 40 वर्षीय संतोष कुमार पटेल दीवार फांदकर चुपचाप कमरे में घुस आया और मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं कहकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि चिल्लाने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जब आरोपी को पकड़ने पहुंची तो वह बाउंड्री वॉल कूद कर भागने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने बलात्कार के आरोप में संतोष कुमार पटेल को घेराबंदी कर पकड़ा, जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 376 450 506 के तहत मामला कायम किया है।

इधर रतनपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग को कोई भगा कर ले गया था जिसकी शिकायत थाने में की गई थी। पुलिस ने इस मामले में लखराम निवासी 22 वर्षीय आकाश भारद्वाज को गिरफ्तार किया है, जो नाबालिग को भगाकर अपने घर ले गया था। पुलिस ने उस मोटरसाइकिल को भी जप्त कर लिया है, जिसमें बिठाकर युवक नाबालिग को अपने घर ले गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!