मुंगेली आत्मानंद स्कूल में वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम, बच्चों ने अपनी प्रस्तुतियों से बाजी मारी, मातृ पितृ पूजन का भी हुआ आयोजन

आकाश दत्त मिश्रा

मुँगेली दाऊपारा स्थित आत्मानंद गवरमेंट हायर सेकेंडरी इंग्लिश मीडियम स्कूल में वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में नगर पालिका अध्यक्ष मोहन मल्लाह ,चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष एवं पार्षद राजू वाधवा उपस्थित रहे। आत्मानंद स्कूल के वार्षिक उत्सव कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती वन्दना से की गयी। कक्षा पहली से लेकर कक्षा 12 वी तक के बच्चो ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर अभिभावको का मन मोह लिया। कार्यक्रम के शुरुआत में मातृ पितृ सम्मान कार्यक्रम के तहत अभिभावको को मंच पर आमंत्रित कर बच्चो से माता पिता की पूजा अर्चना करायी गयी।

इसके पश्चात स्कूल के छात्रों ने सभी अतिथियों एवम् अभिभावको का स्वागत करते हुए कार्यक्रम की रूप रेखा भारत की विभिन्न प्रांतों के अनुरूप बताते हुए अनेकता में एकता का परिचय दिया। कक्षा 1 के बच्चो से कार्यक्रम शुरू हुआ और देर शाम तक आयोजन जारी रहा। कार्यक्रम में शाम के वक्त जिला कलेक्टर राहुल देव ने भी शिरकत की और कार्यक्रम का आनंद लेते हुए बच्चो की प्रस्तुति और शिक्षकगण के सफल प्रयास की प्रशंसा की। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ पार्षद अरविंद वैष्णव, राहुल कुर्रे, जितेंद्र दावड़ा , पूर्व पार्षद संजय जयसवाल, शीला जयसवाल एवम् S. भारत न्यूज़ के ब्यूरो चीफ़ आकाश दत्त मिश्रा रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!