अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक तरफा प्यार करने वाले छात्र और उसके साथी को स्कूली छात्रों ने उतारा मौत के घाट, लव ट्रायंगल में हुई दो हत्या के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में लव ट्रायंगल का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां नाबालिक स्कूली छात्रों ने पिट पिट कर नाबालिक छात्रों की हत्या कर दी। पूरा मामला प्रेम त्रिकोण से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। मरने वाले जहां 11वीं और आठवीं के छात्र है तो वही मारने वाले भी नवी और दसवीं के ही छात्र है। यह पूरा विवाद दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा की वजह से हुआ, जिसके बॉयफ्रेंड को पता चला कि उसकी प्रेमिका से एक और छात्र एक तरफा प्यार करता है, इसके बाद उसे रास्ते से हटाने के लिए पूरे वारदात को अंजाम दिया गया।


बताया जा रहा है कि मृतक राजेश यादव भी दसवीं की छात्रा से एक तरफा प्यार करता था। इसकी जानकारी लड़की के नाबालिक बॉयफ्रेंड को हो गई, जिसने राजेश यादव को रास्ते से हटाने का निर्णय लिया। 7 जनवरी को आरोपियों ने नाबालिक राजेश यादव को छात्रा से मिलाने का झांसा दिया और उसे नहर के पास बुलाया। राजेश यादव अपने दोस्त दीपक टंडन को साथ लेकर मोटरसाइकिल से पहुंचा, जहां हेमंत बंजारे और प्रभात भैना के साथ घात लगा कर बैठे नाबालिगों ने पहले तो दोनों की लोहे की रॉड और पाइप से पिटाई की फिर उनकी हत्या कर दी। फिर दोनों शवो को नहर के पास गड्ढे में फेंक दिया और ऊपर से पैरा ढक दिया, लेकिन नहर में पानी बढ़ने से दोनों ही शव बाहर आ गए और घटना के करीब 5 दिन बाद 12 जनवरी को लोगों ने शवों को देखा। एक शव बर भाटा नहर पुल और दूसरा पूरी डबरी पुल के पास फंसा मिला।

मृतक दीपक

इधर दोनों युवकों के गायब हो जाने के बाद राजेश और दीपक के परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि दोनों के सर पर गंभीर चोट के निशान थे, जिसके बाद पुलिस कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाते हुए आरोपियों तक जा पहुंची। पूछताछ में खुलासा हुआ कि लव ट्रायंगल के चलते नाबालिगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर राजेश यादव की हत्या की। उसके साथ चूंकि उसका दोस्त भी आया था इसलिए उसे भी जान से हाथ धोना पड़ा। इस मामले में पुलिस ने 21 वर्षीय हेमंत बंजारे, 19 वर्षीय प्रभात भैना और तीन अन्य नाबालिकों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी नवागढ़ थाना के बरभाठा के निवासी है।

मृतक राजेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!