निर्भीक और निष्पक्ष खबरों के लिए पत्रकार सुरक्षा कानून इस दौर की जरूरत, इस मुद्दे पर विधानसभा में सवाल उठाने पर बिलासपुर विधायक का बिलासपुर प्रेस क्लब ने जताया आभार, पत्रकारों के आवास की मांग भी दोहराई

बिलासपुर- सीएम भूपेश बघेल मंत्रिमंडल की बैठक में छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023 के प्रारूप का अनुमोदन किया गया है, और इसे जल्द ही विधानसभा में पारित किया जाएगा। बता दें, कि बीते 2 मार्च को विधानसभा में पत्रकार सुरक्षा कानून के प्रमुख मुद्दे को बिलासपुर विधायक शैलेश पाण्डेय ने प्रमुखता से सदन में उठाया था। मीडियाकर्मियों की भावनाओं का ध्यान रख पत्रकार सुरक्षा कानून को पुरजोर तरीके से विधानसभा में उठाने पर बिलासपुर प्रेस क्लब ने विधायक शैलेष पांडेय का आभार व्यक्त किया है, साथ ही बिलासपुर के पत्रकारों के लिए आवास की मांग दोहराई।

बिलासपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष वीरेन्द्र गहवई ने कहा, कि पत्रकारों के हितों का ध्यान रख विधायक शैलेष पांडेय ने विधानसभा बजट की चर्चा के दौरान बीते 2 मार्च को विधानसभा में पत्रकार सुरक्षा कानून के मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था। विधायक शैलेश पाण्डेय की पत्रकारों को लेकर संवेदनशीलता ने पर बिलासपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष वीरेंद्र गहवई, पूर्व अध्यक्ष तिलकराज सलूजा, कोषाध्यक्ष जितेंद्र ठाकुर समेत प्रेस क्लब कार्यकारिणी ने विधायक शैलेष का आभार जताया। प्रेस क्लब अध्यक्ष ने कहा, कि पत्रकार सुरक्षा क़ानून को मुख्यमंत्री ने इसी सत्र में पास करने की बात कही है, जो पत्रकारों के प्रति उनकी संवेदनशीलता को दर्शाती है। पत्रकार सुरक्षा कानून से मीडिया कर्मियों का उत्पीड़न रुकेगा, और वे अधिक उत्साह के साथ जनहित में अपना कर्तव्य निभा सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!