रेलवे अंतर विभागीय खेल महाकुंभ 2024 में फुटबॉल के रोचक मुकाबले देखने बड़ी संख्या में पहुंच रहे दर्शक

रेलवे के नार्थ ईस्ट इंस्टीट्यूट, बिलासपुर के तत्वाधान में आयोजित अंतर विभागीय खेल महाकुम्भ 2024 का भव्य आयोजन नार्थ ईस्ट इंस्टीट्यूट, बिलासपुर में हो रहा है। इस महाकुम्भ में फुटबॉल, शतरंज, वालीबॉल, बास्केटबॉल, कैरम और टेबल टेनिस खेलों का पुरूष और महिला दोनों वर्गों में आयोजन हो रहा है।
आज खेल महाकुम्भ के तीसरे दिन फुटबॉल का प्रथम मैच इलेक्ट्रिकल विभाग और परिचालन विभाग के मध्य खेला गया। दोनों ही टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। यह मैच के 2-1 के स्कोर से समाप्त हुआ एवं इलेक्ट्रिकल विभाग को 3 अंक प्राप्त हुआ।
इस मैच में इलेक्ट्रिकल विभाग के संजय समद ने 24 वे मिनट में एवं परिचालन विभाग के पी साई भास्कर ने 32 वे मिनट में गोल किया। मध्यांतर तक स्कोर 1-1 से बराबर रहा। दूसरे हाफ में सुभाष मुडिया ने 38 वे मिनट में अपनी टीम के लिए दूसरा गोल कर टीम को 2-1 से विजय बनाया। इस मैच के मेन आफ द मैच इलेक्ट्रिकल विभाग की टीम के श्री प्रकाश डिंडा को दिया गया।


आज का दूसरा मैच यांत्रिकी विभाग और प्रधान मुख्य अभियंता के मध्य खेला गया। इस मैच को यांत्रिकी विभाग ने 4-0 से जीत लिया । इस मैच का पहला गोल 9 वे मिनट में राजीव के द्वारा किया गया। मध्यांतर तक स्कोर 1-0 रहा। दूसरे हाफ में 34 वे एवं 57 वे मिनट में क्रमशः दूसरा एवं चौथा गोल राजीव के द्वारा किया गया। मैच का तीसरा गोल जी मधुबाबु के द्वारा 55 वे मिनट में किया गया। यांत्रिकी विभाग को 3 अंक प्राप्त हुआ। सभी शानदार मैदानी गोल किये गये। इस मैच का मेन आफ द मैच राजीव को दिया गया। टीम का बहुत अच्छा तालमेल होने से टीम को पूरा फायदा और सफलता प्राप्त हुआ।
इन मैचों के मुख्य अतिथि वरिष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी श्री वाई सत्या राव जी, श्री पी टी राजू जी एवं श्री शेख रफीक जी थे।
अतिथि का स्वागत कार्यकारणी सदस्यों द्वारा किया गया।
इन रोमांचक मैचों को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित थे।
इस मैच के निर्णायक श्री सनन वस्त्रकार, श्री चंदन, श्री अभिषेक मुखर्जी, दिनेश कुमार और श्रीमती पी सुमन रहे हैं।
कल चौथे दिन दिनाँक 23/02/2024 शुक्रवार को फुटबॉल का प्रथम मैच वाणिज्य विभाग एवं इलेक्ट्रिक लोको शेड विभाग के मध्य दोपहर 13:30 से खेला जायेगा। तथा दूसरा मैच सिग्नल एवं टेलिकॉम विभाग तथा कार्मिक के मध्य 15:30 बजे खेला जायेगा।
विनीत :- सभी कार्यकारणी सदस्य, एन ई आई, बिलासपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!