गांव-गांव गली गली जाकर चुनाव प्रचार में जुटे मस्तूरी भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा, राज्य में भाजपा की सरकार बनते ही 15 दिनों के भीतर वायदों पर किया जाएगा अमल

मस्तूरी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी लगातार जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। उनका लंबा और सफलतम कार्यकाल रहा है ।यह उनका क्षेत्र में पांचवा चुनाव है। इससे पहले वे तीन बार मस्तूरी के विधायक रह चुके हैं। भाजपा शासन काल में डॉक्टर बांधी ने स्वास्थ्य मंत्री और उच्च शिक्षा मंत्री जैसे महत्वपूर्ण विभाग की जिम्मेदारी बखूबी संभाली है । वे अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष पर रहे हैं। पिछले सत्र में भी वे उप नेता प्रतिपक्ष थे। इससे स्पष्ट है कि डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी का कद भारतीय जनता पार्टी में काफी ऊंचा है और अगर क्षेत्र की जनता उन्हें विधायक चुनती है तो जनता को केवल एक विधायक नहीं बल्कि निश्चित तौर पर एक मंत्री मिलेगा, जिससे क्षेत्र का अभूतपूर्व विकास संभव होगा। यही कारण है कि डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी केवल एक विधायक नहीं बल्कि क्षेत्र से एक मंत्री चुनने के लिए लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील कर रहे हैं।

एक बार फिर मस्तूरी विधानसभा में कमल खिलाने के इरादे से वे लगातार अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ मस्तूरी विधानसभा के अलग-अलग क्षेत्र में पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने महमंद और लाल खदान क्षेत्र में घर-घर मतदाताओं से संपर्क कर उनका आशीर्वाद मांगा। डॉ बांधी नवरात्रि के अवसर पर गांव-गांव जाकर मां दुर्गा के पंडालो में भी हाजरी देते हुए देवी का आशीर्वाद भी प्राप्त कर रहे हैं। साथ यहां लोगों से मेल मुलाकात कर उनकी मांगों और अपेक्षाओं से भी वे अवगत हो रहे हैं।
गांव महमंद में डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने उद्यो नगर, सूर्यवंशी मोहल्ला, रजक मोहल्ला, दुर्गा मंदिर चौक में चुनाव प्रचार करते हुए अपने पक्ष में वोट मांगा, तो वही वह भागवत कार्यक्रम में भी वे शामिल हुए।

मस्तूरी की जनता ने पिछले बार भी चुनाव में कांग्रेस की लहर के बावजूद कांग्रेस प्रत्याशी को तीसरे स्थान तक पहुंचा दिया था। डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने बताया कि इस बार तो पूरे प्रदेश में कांग्रेस के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी स्पष्ट नजर आ रही है । इस कारण उनका मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप लहरिया की बजाय बसपा प्रत्याशी से कहीं अधिक नजर आ रहा है। साथ ही डॉक्टर बांधी कहते हैं कि लगातार पिछले 5 सालों से वे जनता के निकट संपर्क में है । यही कारण है कि वो अपने विधानसभा क्षेत्र के एक-एक नागरिक से व्यक्तिगत तौर पर परिचित है और उनकी समस्याओं से भी वाकिफ है। डॉक्टर बांधी ने वादा किया कि राज्य में भाजपा सरकार बनते ही 15 दिनों के भीतर वे अपने वादों को अमल में लाना आरंभ कर देंगे।
फिलहाल चुनाव प्रचार में डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी अपने प्रतिद्वंदियों से काफी आगे नजर आ रहे हैं। उनका साथ पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक भी बखूबी देते नजर आ रहे हैं। सुबह से लेकर देर रात तक जनसंपर्क और चुनाव प्रचार का कार्यक्रम अनवरत चल रहा है।
इस बार एक तो चुनाव प्रचार के लिए अधिक समय नहीं मिल पाया। ऊपर से चुनाव त्योहारों के बीच पड़ गया है। नवरात्र, दुर्गा उत्सव, दशहरा और दीपावली के बीच चुनाव प्रचार करना प्रत्याशियों के लिए आसान नहीं है। यही कारण है कि डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी अन्य प्रत्याशियों के नाम की घोषणा से पहले ही अपना प्रचार आरंभ कर चुके थे। डॉ कृष्णमूर्ति बांधी ने दावा किया कि मस्तूरी क्षेत्र के मतदाताओं ने एक बार फिर से भाजपा को जीताने और राज्य में भाजपा सरकार बनाने का निश्चय कर लिया है। मतदाताओं के ही भरोसे उन्होंने प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा सरकार बनाने का दावा ठोका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!