विभिन्न सामूहिक आयोजनों में शामिल हुए भाजपा प्रत्याशी अग्रवाल, 15 दिनों के भीतर शहर बनेगा अपराधमुक्त : श्री अमर अग्रवाल, इन पांच सालों में बिलासपुर का गौरव लाएंगे वापस, हम देख रहे हैं कि जिन हाथों में शक्ति है, वह उसका गलत उपयोग कर रहे

19 अक्टूबर 2023/ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री अमर अग्रवाल आज बिलासपुर में विभिन्न आयोजनों में शामिल हुए। माँ दुर्गा के छायाचित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलित कर उन्होंने कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि जब लोग अच्छे उद्देश्य से एकजुट होते हैं तो बड़ा से बड़ा काम आसानी से हो जाता है। हमारे देश में सामाजिक दायित्व से पूर्ण हुए कार्यों का सरकार के कार्यों से भी बड़ा योगदान है। हमारी संस्कृति है कि हम सारे-त्यौहार मिलजुल कर मनाते हैं। विविधता में एकजुटता हमारे सभी त्योहारों में है।

श्री अग्रवाल ने सभी को नवरात्रि की बधाई देते हुए कहा कि मां दुर्गा स्वयं शक्ति हैं। उनकी शक्ति से ही हमारा जीवन सुखमय और समृद्ध रहा है। शक्ति जब सकारात्मक हाथों में जाती है तो समाज का कल्याण, देश और नगर का उत्थान होता है लेकिन शक्ति यदि नकारात्मक हाथों में जाती है तो नुकसान होता है। इसका परिणाम हम सब भोग रहे हैं। वर्तमान में छत्तीसगढ़ में हम देख रहे हैं कि जिन हाथों में शक्ति है, शक्ति का उपयोग वह कहां कर रहे हैं।

श्री अग्रवाल ने कहा कि बिलासपुर की सबसे बड़ी विशेषता यहां का भाईचारा है। एक दूसरे का सहयोग, एक दूसरे से प्रेम बिलासपुर की उपलब्धि है। 100 साल के इतिहास में यदि आप देखोगे तो आप कभी बिलासपुर में सांप्रदायिक सद्भाव को बिगड़ते नहीं पाओगे। हमारे यहां पूरे देश से आए अधिकारी-कर्मचारी रेलवे, एसईसीएल और भी विभिन्न नौकरियों में आते हैं, लेकिन एक बार जो बिलासपुर में आता है वह यही का हो जाता है। इन पांच सालों में बिलासपुर की विशेषता, बिलासपुर का गौरव नष्ट होता दिखाई दे रहा है क्योंकि आज बिलासपुर में कांग्रेस की सरकार है। वास्तव में आज बिलासपुर की जनता इस बात से परेशान है कि हमारे शहर में गुंडागर्दी, हत्याएं, चोरी और उसके बाद राजनीतिक संरक्षण में जमीन की लूटमारी हो रही है। आम आदमी ने यह 5 साल में महसूस किया है कि बिलासपुर की जो स्थिति थी वह कहीं खो रही है। बिलासपुर की जो विशेषता है वह छीनी जा रही है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि मेरा भाग्य है कि लंबे समय तक मुझे आप लोगों का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला। मैं बहुत स्पष्ट कहता हूं अगर शहर की कानून व्यवस्था खराब होती है, अपराध बढ़ता है तो बिना राजनीतिक संरक्षण के बढ़ नहीं सकता। इसका उदाहरण आपने 15 साल में देखा होगा और इन 5 सालों को भी देखा है। आज बिलासपुर का माहौल पूरा बिगड़ गया है। मैं जहां भी जाता हूं जनता की एक ही मांग है कि हमारे बिलासपुर का वैभव वापस ले आइए। वह माहौल जहां अपराध नहीं था, माफिया नहीं थे, ऐसा बिलासपुर हमें वापस चाहिए। बिलासपुर का वह वैभव हमें लौटा दीजिए। श्री अग्रवाल ने आश्वस्त करते हुए कहा कि 3 तारीख को विधानसभा चुनाव के नतीजे इस प्रदेश में आएंगे। मैं आप सभी से वादा करता हूं की 15 दिसंबर तक बिलासपुर का वैभव वापस लाऊंगा और आप सभी को बिलासपुर को अपराध मुक्त शहर बना कर दिखाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!