भास्कर वर्मा पर हमले के मामले में मैडी गैंग का फरार एक और आरोपी हुआ गिरफ्तार , इधर सरकंडा पुलिस ने 7 लीटर महुआ शराब पकड़ा

बिलासपुर के कुख्यात मेडी और वसीम गैंग के बीच हुए गैंगवार के मामले में तार बाहर पुलिस ने एक और आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। 6 मई की रात होटल हेवेन्स पार्क के सामने गली में भास्कर वर्मा नाम के युवक की 10- 12 लोगों ने मिलकर पिटाई कर दी थी। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भास्कर वर्मा ने भी मैडी गैंग के एक सदस्य की पिटाई की थी , जिसका बदला लिया गया था। इस चर्चित मामले में पहले ही 12 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, जिसमें गैंग का सरगना मेडी उर्फ रितेश निखारे भी है। इस घटना में शामिल बाबा राजू घटना के दिन से फरार था, जिसके खिलाफ भी हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के साथ एससी एसटी एक्ट की धारा लगाई गई थी । फरार आरोपी बाबा राजू को तारबाहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बाबा राजू की मदद करने वालों के खिलाफ भी पुलिस सबूत ढूंढ रही है। अब तक भास्कर वर्मा की पिटाई करने वालों में से 13 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है ।

इधर सरकंडा पुलिस ने निजात अभियान के तहत 7 लीटर महुआ शराब पकड़ा , जिसकी कीमत ₹1400 बताई जा रही है। इस मामले में प्राथमिक स्कूल के पास , मोपका में रहने वाले आरोपी अंकेश उर्फ छोटू वर्मा को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि प्राइमरी स्कूल के पास मोपका में एक व्यक्ति अवैध रूप से महुआ शराब बेचता है, जिसके बाद पुलिस ने छोटू वर्मा को पकड़ा , जिसके पास से 7 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!