भाजपा प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने ली “सरगुजा संभाग” जितवाने की जिम्मेवारी , कहा अब वो कर लें अपनी मूंछ मुड़वाने की तैयारी

कांग्रेस सरकार के कद्दावर नेता एवं मंत्री अमरजीत भगत के कांग्रेस की सरकार न बनने की स्थिति में अपनी मूंछ मुड़वा लेने के संकल्प पर भाजपा के प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि "सरगुजा संभाग" में भाजपा को जितवाने की जिम्मेवारी हमारी और वे कर लें अपनी मूंछ मुड़वाने की तैयारी। ज्ञात हो ऐसे ही प्रबल प्रताप के स्वर्गीय पिता दिलीप सिंह जूदेव ने 2003 में भाजपा की सरकार को लेकर अपनी मूछों को दाव पर लगाया था और प्रदेश में भाजपा को जीत दिलवाई थी।

प्रबल प्रताप ने कहा वचन तो वचन है मैं उम्मीद करता हूं कि संकल्पवान मंत्री महोदय भी अपने संकल्प से पीछे नहीं हटेंगे।अगर वे कांग्रेस को नहीं जीता पाए तो उन्हें अवश्य ही अपनी मूंछ मुड़वा लेनी चाहिए। कांग्रेसी मंत्री के इस बयान ने छत्तीसगढ़ की राजनीति में गर्माहट ला दी है और प्रबल प्रताप ने इस चुनौती को स्वीकारते हुऐ घोषणा की है कि सरगुजा संभाग को जितवाने की अब मेरी जिम्मेवारी है और मैं माननीय मंत्री महोदय के संकल्प की पूर्ति हेतु हर संभव प्रयास करूंगा। प्रबल की रणनीति सरगुजा संभाग पर अपने पिताजी की भांति अपना वर्चस्व कायम करने का है।वक्त ही बतलाएगा कि इस दिलचस्प लड़ाई में क्या मंत्री महोदय अपने मूंछ की रक्षा कर पाएंगे या फिर अपने पिताजी की भांति प्रबल की प्रबलता सरगुजा के सिर चढ़कर बोलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!