गोड़पारा स्थित ज्वेलर्स शॉप में दिनदहाड़े लूट, लुटेरों ने गोली मारकर ज्वेलर्स को किया घायल, भागते हुए लुटेरों में से एक को स्थानीय नागरिकों ने दबोचा

आकाश दत्त मिश्रा

बिलासपुर। गुरुवार दोपहर ढाई बजे के आसपास बिलासपुर के गोंड़पारा में लूटेरों ने ज्वेलर्स पर गोली चला दी है। भागते वक्त मोहल्ले के लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया है। जबकि दो आरोपी फरार हो गए है। घायल ज्वेलर्स संचालक को अपोलो में भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर तीन लुटेरे गोंड़पारा के लकड़ीटाल स्थित दीपक ज्वेलर्स पहुंचे। दुकान में घुसते ही युवकों में से एक ने दुकान के संचालक पर दीपक सोनी पर ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी। इससे दुकान में अफरातफरी मच गई। इस बीच दीपक सोनी के कमर में गोली लगी। इसके बाद तीनो युवक भागने लगे। इस दौरान आसपास के युवकों ने भागते आरोपियों में से एक को पकड़ लिया लेकिन दो आरोपी भागने में सफल हो गए। पकड़े गए आरोपी को गोंड़पारा के युवकों ने बांधकर रखा। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लोगों ने लुटेरे को पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस फरार लुटेरों की तलाश नाकेबंदी कर कर रही है वही मामले में अन्य जानकारियां भी जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!