चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर सिलसिलेवार लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह को बिलासपुर पुलिस ने दबोचा, लाखों का सामान बरामद

मो नासीर

चोरी के वाहन पर सवार होकर लूटपाट करने वाले गिरोह को पकड़ने में बिलासपुर पुलिस कामयाब हुई है, जिनके पास से 5 लाख रुपए से अधिक की संपत्ति बरामद की गई है। सीपत क्षेत्र के दिलचंद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि लगरा नहर के पास चार लड़कों ने उसका रास्ता रोक कर उसकी मोटरसाइकिल लूट ली। इसी मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ लुटेरों ने शनिचरी रपटा के पास सोने- चांदी के आभूषणों की लूटपाट की थी, जिसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज की गई। इस बीच सकरी में रहने वाला संदीप चौधरी अपने दोस्त लकी के साथ तखतपुर से शादी की वीडियो शूटिंग और फोटोग्राफी कर बिलासपुर लौट रहा था। कानन पेंडारी से पहले 2 मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों ने उन्हें रोका और धक्का मारकर गिरा दिया। उनके साथ मारपीट कर उनके कैमरे और बैग लूटकर लुटेरे भाग गए ।

लगातार मिल रही एक जैसी शिकायतों के बाद पुलिस ने टीम बनाया जो इन लुटेरों की तलाश में लग गई। साइबर सेल ,सकरी और बेलगहना पुलिस ने घेराबंदी कर अंततः लुटेरों को पकड़ा ।पकड़े गए लुटेरों के नाम आकाश श्रीवास, अभिजीत वैद्य और हरीश राठौर है जिनके कब्जे से लूट के सोने चांदी के आभूषण, मोटरसाइकिल बरामद किया गया। वहीं इनके साथी विवेक साहनी चंदन तिवारी विकास यादव लकी सोनकर से लूट का कैमरा और मोटरसाइकिल बरामद किया गया। पता चला कि सभी रेकी कर प्लान बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे ,जिसके लिए चोरी के वाहनों का इस्तेमाल किया जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!