पति को रास्ते से हटाने पत्नी ने ही प्रेमी को चार लाख रुपए की सुपारी देकर कराई थी पति की हत्या, ढेका में मिली लाश की गुत्थी सुलझी

इस देश में सीता और सावित्री की मिसाल दी जाती है और उनकी पतिव्रता को स्त्रियों का आदर्श माना जाता है, लेकिन इसी देश में ऐसी पत्नियां भी है जो अपने ही पति की हत्या करने के लिए सुपारी देती है। शुक्रवार को तोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम ढेका बायपास रोड पर एक अज्ञात युवक की लाश मिली थी , जिसके गले पर किसी धारदार हथियार से वार करने के निशान थे । युवक की उम्र 25 से 30 वर्ष के करीब थी। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं हुई। पुलिस को संदेह था कि युवक की हत्या कहीं और की गई है और उसकी लाश को यहां लाकर फेंक दिया गया है ।

पुलिस ने मृतक की तस्वीर वायरल कर उसकी जानकारी जुटाना शुरू किया तो मृतक की पहचान उसके ससुराल पक्ष द्वारा ग्राम दुलदुला सिमगा बलौदा बाजार भाटापारा में रहने वाले देवेंद्र बनर्जी के रूप में की गई। पूछताछ में पुलिस को जानकारी हुई कि देवेंद्र की अपनी पत्नी नैना उर्फ अंजलि धृतलहरे के साथ नहीं बनती थी और देवेंद्र अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। वहीं पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि नैना का दीपक महिलेश्वर के साथ प्रेम संबंध था। पुलिस ने संदेह के आधार पर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरी कहानी निकलकर सामने आई। पता चला कि अपने पति से छुटकारा पाने और प्रेमी के साथ घर बसाने की चाह से नैना उर्फ अंजलि ने अपने प्रेमी दीपक महिलेश्वर को चार लाख रुपये की सुपारी दी थी। दीपक महिलेश्वर के कहने पर उसके दोस्त विक्की लहरें, अनिल रजक और दीपक के भाई कमल महिलेश्वर ने ऑपरेशन ब्लैड से वार कर देवेंद्र बनर्जी की हत्या करती थी। फिर उसकी लाश को दूर ले जाकर फेंक दिया था।

पुलिस ने इस मामले में 30 साल की अंजलि धृत लहरे के साथ उसके प्रेमी दीपक महिलेश्वर, कमल महिलेश्वर अनिल रजक और विक्की लहरे को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से हत्या में प्रयुक्त ब्लेड, चाकू, मोटरसाइकिल, मोबाइल भी जप्त किया गया है। पुलिस ने रविवार को पूरे मामले का खुलासा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!